TikTok Viral Video: जनता कर्फ्यू में बाहर घूम रहा था शख्स, लड़की ने गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा...

टिकटॉक (TikTok) पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के दिन सड़क पर घूम रहा था, जिसको देखकर लड़की गुस्सा गई और उसकी बीच रोड पर ही क्लास लगा दी.

TikTok Viral Video: जनता कर्फ्यू में बाहर घूम रहा था शख्स, लड़की ने गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा...

जनता कर्फ्यू में बाहर घूम रहा था शख्स, लड़की ने गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा...

टिकटॉक (TikTok) के जरिए लोग कोरोनावायरस से बचने के लिए घर में रहने के लिए कह रहे हैं. रोज की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को पूरा समर्थन दिया, वहीं देश के कोने-कोने में लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. लेकिन कुछ लोग सड़क पर घूमते देखे गए. टिकटॉक (TikTok) पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर घूम रहा था, जिसको देखकर लड़की गुस्सा गई और उसकी बीच रोड पर ही क्लास लगा दी. 

नमन कुमार नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जनता कर्फ्यू के बीच सड़क पर घूम रहा था. तभी लड़की की नजर उस पर पड़ती है और गुस्से में चिल्लाकर बोलती है, ''भईया एक दिन नहीं घूमोगे तो कुछ हो जाएगा क्या. देश का प्रधानमंत्री बोल-बोलकर थक गया. आप जैसे लोग ही तो फैला रहे हैं. आप जैसे समझदार लोग ऐसा करेंगे तो कैसे चलेगा.''

देखें TikTok Viral Video:

@namankumar6144

Koi to smjhao in gawar logon ko ##realme6Smartphone##HandWashChallenge##funny##naman13##ayushfam17

♬ original sound - Kavinay

Newsbeep

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, अब तक इस वीडियो के करीब 9 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 400 से ज्यादा हो गई है. रविवार को 50 से ज्यादा मामले सामने आए थे. वहीं शनिवार को इसके 79 नए मामले सामने आए थे. देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है. वहीं 20 राज्यों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की हो गए हैं. वहीं, कोरोना वायरस के चलते भारतीय रेलवे ने अपनी सभी यात्रा सेवाओं को बंद कर दिया है. केवल मालगाड़ियां चलेंगी. ऐसे में 13,523 ट्रेनों पहिए थम गए हैं. इनमें 5881 ईएमयू, 3695 मेल एक्सप्रेस और 3947 पैसेंजर ट्रेनें शामिल हैं. पहले रेलवे ने केवल पैसेंजर ट्रेन बंद करने का ऐलान किया था. लेकिन रविवार रात रेलवे ने सभी यात्री सेवाओं को बंद करने का फैसला किया.