पापा ने मोबाइल से डिलीट किया PubG तो फूट-फूटकर रोने लगी बेटी, 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टिकटॉक (TikTok) पर आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक लड़की पबजी डिलीट होने के कारण फूट-फूटकर रोने लगी. 

पापा ने मोबाइल से डिलीट किया PubG तो फूट-फूटकर रोने लगी बेटी, 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

पापा ने मोबाइल से डिलीट किया PubG तो फूट-फूटकर रोने लगी बेटी.

टिकटॉक (TikTok) पर आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. भारत में पबजी (PubG) को खूब पसंद किया जाता है. लोग इस गेम के लिए बहुत ही क्रेजी हैं. पबजी को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुई. कहीं दूल्हा शादी के दिन दुल्हन को छोड़ पबजी (PlayerUnknown's Battlegrounds) खेलने में व्यस्त दिखा तो कहीं पबजी के कारण एक शख्स पानी की जगह एसिड पी गया. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक लड़की पबजी डिलीट होने के कारण फूट-फूटकर रोने लगी. 

दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया PubG, ये हैं 2019 के Top-5 Games

वीडियो में देखा जा सकता है पिता जैसे ही लड़की के मोबाइल से पबजी डिलीज करते हैं तो बेटी जोर-जोर से रोने लगती है. वो पिता से कहती है, ''पापा पबजी क्यों डिलीट कर दिया. एक जीबी से बड़ी फाइल थी. अब फिर इंस्टॉल नहीं हो पाएगा. इसके लिए कई एप्स मोबाइल से हटाई थीं. मेरी पबजी....''

चार लड़कों ने जीता PUBG टूर्नामेंट, ईनाम में मिले 1 करोड़ 29 लाख रुपये

उतने में पिता कहते हैं, ''बहुत बड़ी फाइल थी. अब मोबाइल ठीक चलेगा.'' जिस पर वो और जोर-जोर से रोने लगती है. टिकटॉक पर इस वीडियो को पंजाबी कपल नाम के क्रिएटर ने पोस्ट किया है. जिसके 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. 

लड़के ने PUBG में बम फेंक दिल बनाकर किया प्रपोज, हैरान रह गए लोग, देखिए वीडियो

देखें Video:

@punjabicouple786

bichari ki pubg dlt krdi #pubggirl#pubglover @cheshtamanchanda12

♬ original sound - Arunpopli
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मैं भी रो रही थी जब मेरे भाई ने पबजी अनइंस्टॉल कर दिया था. बहुत दुखी हो रही थी यार... मैंने उसके बाद फिर पबजी इंस्टॉल कर लिया.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''युवा मोबाइल में बिजी हैं और उनको बिलकुल नहीं पता कि आखिर देश में क्या हो रहा है. बहुत दुखी हुआ ये देखकर...''