गोल रोटी बनाने का शानदार तरीका, लड़की ने झट से की तैयार, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. अधिकतर लोगों को गोल रोटी बनाने में काफी प्रॉब्लम होती है. टिकटॉक पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने कुछ ही सेकंड में गोल रोटी बना दी.

गोल रोटी बनाने का शानदार तरीका, लड़की ने झट से की तैयार, देखें TikTok Viral Video

गोल रोटी बनाने का शानदार तरीका, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. अधिकतर लोगों को गोल रोटी बनाने में काफी प्रॉब्लम होती है. टिकटॉक पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने कुछ ही सेकंड में गोल रोटी बना दी. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक फनी वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है, जिसमें एक चोर चलती गाड़ी से फोन चुरा लेता है. लड़का तुरंत उसको उठा लेता है. इस फनी वीडियो के भी लाखों व्यूज हो चुके हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. गोल रोटी बनाने का शानदार तरीका: टिकटॉक पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने कुछ ही सेकंड में गोल रोटी बना दी. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

@hugmesanjay

♬ MUQABLA - YASH NARVEKAR,PARAMPARA THAKUR

2. चलती गाड़ी पर किया चोरी किया फोन तो लड़के ने किया ऐसा: एक चोर चलती गाड़ी से फोन चुरा लेता है. लड़का तुरंत उसको उठा लेता है. इस फनी वीडियो के भी लाखों व्यूज हो चुके हैं.

@krishnashah630

#muje_to_teri_lat_lag_gai#comedy#2020resolutions#happynewyear2020#bollywood#tiktokindia_#treanding#foryou#krishnashah630

♬ original sound - Abraz I Khan

3. विदेशी लड़की ने ऐसे बोला- 'खड़क सिंह के खड़कने से...': विदेशी लड़की ने बड़े ही मजेदार अंदाज में मशहूर टंग टिृवस्‍टर 'खड़क सिंह के खड़कने से...' बोला. इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

@kishanell12

Another hilarious tounge twister #hindi#cutechallenge#kishanell#hindichallege#hindidialogue#makeitviral

♬ original sound - kishanell12

4.'मुकाबला' सॉन्ग पर लड़के का जबरदस्त डांस: वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का 'मुकाबला' सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है. ये गाना टिकटॉक पर भी छाया हुआ है. टिकटॉक क्रिएटर ने इस गाने पर शानदार डांस किया.

@shyamsidhawat

MUQABALA #shyamsidhawat#dblondcrew#edutokdance#dance#danceindia#danceinpublic#danceid#freestyledance#freestyle_dance#foryou#duet

♬ original sound - Shyam Sidhawat

5. दूल्हे ने ऐसे पहनाई दुल्हन को वरमाला: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने गजब अंदाज में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. ये खूबसूरत वीडियो आपको भी अच्छा लगेगा.

@swetu__

Wedding day#slomo#wedding#love#happy#feelings#weddingday#swetaghoshal09

♬ original sound - Ruchi Mehta
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com