दादी के पैर दबा रहा था पोता, जैसे ही बाहर निकाले नकली दांत तो बच्चे ने किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक पोता अपनी दादी के पैर दबा रहा था, जैसे ही दादी ने अपने नकली दांत बाहर निकाले तो बच्चा डरकर भाग निकला.

दादी के पैर दबा रहा था पोता, जैसे ही बाहर निकाले नकली दांत तो बच्चे ने किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

दादी ने बाहर निकाले अपने नकली दांत तो बच्चे ने डरकर किया ऐसा... देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक पोता अपनी दादी के पैर दबा रहा था, जैसे ही दादी ने अपने नकली दांत बाहर निकाले तो बच्चे ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पोता अपने पिता के साथ दादी के पैर दबा रहा था. तभी परिवार के लोगों ने दादी से नकली दांत निकालने को कहा. बच्चा दादी के चेहरे को गैर से देख रहा था. तभी दादी ने नकली दांत बाहर निकाल दिए. फिर क्या था... बच्चा देखते ही दूर भाग निकला और बाकी लोग जोर से हंसने लगे. लोगों को बच्चे का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है. 

देखें TikTok Viral Video:

@sikhstrend

par dadi ke daant dekh gabraya par pota ##punjabi##comedy##kid##lockdown##foryou

♬ original sound - sikhstrend

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 37 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दादी के नकली दांत देखकर घबरा गया पोता.' इस वीडियो को मनप्रीत सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है.