घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हे के साथ हुआ हादसा, बोला- 'भाई साहब मेरी पैंट...' देखें TikTok Viral Video

TikTok Viral Video: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बारात पर निकलने से पहले दूल्हे (Groom) के साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हे के साथ हुआ हादसा, बोला- 'भाई साहब मेरी पैंट...' देखें TikTok Viral Video

घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हे के साथ हुआ हादसा, बोला- 'भाई साहब मेरी पैंट...'

TikTok Viral Video: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बारात पर निकलने से पहले दूल्हे (Groom) के साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टिकटॉक के अलावा इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर भी शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर शादी और बारात के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं, इस वीडियो में भी दूल्हे के रिएक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पर्यटकों से भरी गाड़ी के ऊपर चढ़ा शेर, मुंह से दरवाजा खोलने की कोशिश की तो हुआ ऐसा... देखें पूरा Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़ी चढ़ रहा होता है. तभी उसकी पैंट फट जाती है. बाराती उससे बार-बार घोड़ी चढने के लिए कहते हैं. गुस्सा होकर वो कहता है- ''भाई साहब पैंट फट गई है मेरी...'' जिसके बाद वो अपने रिश्तेदारों से दूसरी पैंट लाने को कहते हैं. इस वीडियो को किसी रिश्तेदार ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

जमीन से 2 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर लड़की ने पहाड़ के कोने में बैठकर किया ऐसा... वायरल हुआ Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को टिकटॉक पर @rahulgurjar3606 नाम के यूजर ने शेयर किया है, टिकटॉक पर इस वीडियो के 16.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फेसबुक पर भी इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है.