इरफान पठान ने की अब्बा की हजामत, आईना देखकर बोले- 'क्रिकेट नहीं तो यही सही...' देखें Viral Video

पूर्व भारतीय क्रिकेट इरफान पठान (Irfan Pathan) भी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर में अब्बा की हजामत करते  नजर आए.

इरफान पठान ने की अब्बा की हजामत, आईना देखकर बोले- 'क्रिकेट नहीं तो यही सही...' देखें Viral Video

इरफान पठान ने की अब्बा की हजामत, कांच देखकर बोले- 'क्रिकेट नहीं तो यही सही

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू कर दिया गया है. लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का पालन करते हुए  आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक घरों में बंद है. पूर्व भारतीय क्रिकेट इरफान पठान (Irfan Pathan) भी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर में अब्बा की हजामत करते  नजर आए. जी हां हाल ही में इरफान पठान ने एक टिक टॉक वीडियो (Tiktok video) शेयर किया है.

इस वीडियो में इरफान, अपने अब्बा का हजामत करते हुए कह रहे हैं कि, अब्बा को बहुत पसंद है दुकान पर जाकर दाढ़ी बनाना लेकिन अब यह ऑप्शन नहीं. बस एक ही ऑप्शन बचा है और ' वह मैं हूं'. इरफान, अपने पिता का दाढ़ी बनाकर उन्हें आईना दिखाते हुए पूछते हैं कि ''कैसा लग रहा है तो, उनके अब्बा बोलते हैं कि बहुत अच्छा लग रहा है''. उसके बाद इरफान फिर से अपने अब्बा का 'Before' एंड 'After' वाली 2 तस्वीरें शेयर करते हैं.

@irfanpathan_official

Home made barber ##beard##father##waitforit##love

♬ What A Man Gotta Do (Instrumental Version) [Originally Performed by Jonas Brothers] - Elliot Van Coup

इरफान पठान के इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर में कई कमेंट मिल चुके हैं. बताते चले कि इरफान पठान आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान तब सुर्खियों में आए थे. जब उन्होंने कोविड-19 महामारी में लोगों के बचाव के लिए 4000 से ज्यादा मास्क दान में दिए थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com