शख्स ने लॉकडाउन में अकेले खेला क्रिकेट, गेंद डालकर ऐसे मारा जबरदस्त शॉट, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. एक वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने घर की छत पर अकेले ही क्रिकेट खेला. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को हर जगह शेयर किया जा रहा है.

शख्स ने लॉकडाउन में अकेले खेला क्रिकेट, गेंद डालकर ऐसे मारा जबरदस्त शॉट, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

TikTok Viral Video: शख्स ने अकेले खेला क्रिकेट, गेंद डालकर खुद मारा जबरदस्त

CoronaVirus Lockdown: कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है, ऐसे में टिकटॉक पर मजेदार वीडियो बना रहे हैं और बता रहे हैं कि घर में उनका वक्त कैसे कट रहा है. टिकटॉक के जरिए लोग घर पर ही टाइम पास कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने घर की छत पर अकेले ही क्रिकेट खेला. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को हर जगह शेयर किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पहले गेंद फेंकता है फिर भागते हुए दूसरी तरफ जाता है और बल्ले से शॉट मारकर भागता है. फिर दूसरी तरफ जाकर बॉल से स्टम्प्स उखाड़कर अपील करने लगता है. बैकग्राउंड में ''मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं कुछ कर नहीं सकता...'' गाना चल रहा है. लोग ऐसे वीडियो बनाकर बता रहे हैं लॉकडाउन में कितना बोर हो रहे हैं.

देखें Video:

@rajvendersingh

Lockdown@day4##LifebuoyKarona##1milllionauditon #@harpreetharry9 @jayvindersingh

♬ original sound - chand

टिकटॉक पर इस वीडियो को रवि सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है, अब तक इस वीडियो के 12.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके ंसंक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.