शख्स ने हाईवे पर चल रहे भूखे बच्चे को दिया खाना तो चिल्लाकर बोला- 'मां खाना मिल गया...' देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. ऐसे में लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

शख्स ने हाईवे पर चल रहे भूखे बच्चे को दिया खाना तो चिल्लाकर बोला- 'मां खाना मिल गया...' देखें TikTok Viral Video

हाईवे पर चल रहे भूखे बच्चे को शख्स ने दिया खाना तो खुशी करने के मारे करने लगा ऐसा... देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने का आग्रह किया है. लॉकडाउन में मदद के हाथ भी आगे बढ़े हैं. देश की कई बड़ी हस्तियों ने पीएम रिलीफ फंड (PM Releif Fund) में पैसे डोनेट किए हैं. आम लोग भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. लोग घर से बाहर निकलकर जरूरतमंदों को खाना खिला रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर शख्स निकलते हैं, तभी उनको सड़क पर एक छोटी बच्ची दिखती है, जिसके हाथ में पानी की बॉटल है. वो उसको खाने का पैकेट देते हैं तो वो भाई के लिए दूसरा पैकेट मांगती है. जब शख्स आगे जाकर बच्चे को खाने का पैकेट देते हैं तो वो तुरंत आकर ले लेता है और आगे जा रही मां को चिल्लाकर बताता है कि उसे खाना मिल गया है. 

देखें Video:

@siddhutelavane

ओ आईओऽऽऽ खाना दे दिओऽऽऽ ##mumbainasikexpressway##corona##LifebuoyKarona##coronavirus##tiktok

♬ original sound - Siddhu Telavane


टिकटॉक पर इस वीडियो को सिद्धू तेलावने नाम के यूजर ने शेयर किया है, अब तक इस वीडियो के 17 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2.4 मिलियन लाइक्स और 44 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके ंसंक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.