TikTok Viral Video: पिता ने कार खरीदने के बाद लगाई बेटी के पैरों की छाप, पूर्व सीएम बोले- 'दिल छू लिया...'

महाराष्ट्र के उस व्यक्ति की हर ओर तारीफ हो रही है जिसने अपनी नयी कार पर देवी लक्ष्मी के प्रतीक के रूप में दो साल की अपनी बेटी के पैरों की छाप लगाई है.

TikTok Viral Video: पिता ने कार खरीदने के बाद लगाई बेटी के पैरों की छाप, पूर्व सीएम बोले- 'दिल छू लिया...'

महाराष्ट्र : कार पर बेटी के पैरों की छाप लगाने वाले व्यक्ति की हो रही है तारीफ

महाराष्ट्र के उस व्यक्ति की हर ओर तारीफ हो रही है जिसने अपनी नयी कार पर देवी लक्ष्मी के प्रतीक के रूप में दो साल की अपनी बेटी के पैरों की छाप लगाई है. सोशल मीडिया के यूजरों समेत राज्य के मंत्री अशोक चव्हाण ने भी व्यक्ति की प्रशंसा की है. कोल्हापुर के रहने वाले नागेश पाटिल ने नयी कार खरीदने के बाद उसकी ‘पूजा' की और अपनी दो साल की बेटी के पैरों को ‘कुमकुम' में डुबोकर उसके पैरों की छाप कार के बोनट पर लगाई.

शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें TikTok Viral Video

पाटिल पुणे में एक निजी कंपनी में चालक के रूप में काम करते हैं. उनकी दो बेटियां हैं. उन्होंने बाद में ट्विटर पर इसका वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो जल्द ही वायरल हो गया और अनेक सोशल मीडिया यूजरों ने पाटिल के इस व्यवहार की तारीफ की.

वाराणसी के लड़के ने बनाई 'लिपस्टिक गन', किसी ने छेड़ा तो बटन दबाते ही चल जाएगी गोली... देखें Video

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चव्हाण ने भी वीडियो पर संज्ञान लेते हुए बुधवार को पाटिल से फोन पर बात की और कहा कि उनके इस व्यवहार ने ‘‘उनके दिल को छू लिया है.'' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने पाटिल और उनकी बेटी से मिलने की इच्छा भी जताई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)