TikTok Viral Video: पीएम मोदी का Live भाषण सुन लड़के ने पकड़ लिए कान, कही ऐसी बात...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते आज से भारत 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown In India) हो गया है. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का भाषण सुन कान पकड़ लिए.

TikTok Viral Video: पीएम मोदी का Live भाषण सुन लड़के ने पकड़ लिए कान, कही ऐसी बात...

पीएम मोदी का Live भाषण सुन लड़के ने पकड़ लिए कान, कही ऐसी बात...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते आज से भारत 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown In India) हो गया है. लोग तरह-तरह से लोगों को घर पर ही रहने के लिए कह रहे हैं. टिकटॉक पर भी कोरोनावायरस को रोकने के लिए लोग वीडियो बना रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. 24 मार्च की रात 8 बजे पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र को संबोधित किया, जिसको सभी ने सुना. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का भाषण सुन कान पकड़ लिए और कहने लगा- 'नेट बंद मत करना मोदी जी...' टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स टीवी के सामने बैठा और कान पकड़कर पीएम मोदी का भाषण सुन रहा है. वो बार-बार उनको इंटरनेट न बंद करने के लिए कह रहा है. बता दें, पीएम मोदी ने लोगों को सिर्फ बाहन निकलने के लिए मना किया है. इंटरनेट जैसा काम कर रहा है वैसा ही काम करेगा. 

देखें Video:

@amitkumar0981

Net band mat karna modi g live ! ##21daylockdown##coronavirus##coronaviruschallenge

♬ original sound - Amit Kumar

पीएम मोदी ने कहा कि दो दिनों से देश के अनेक भागो में लॉक डाउन कर दिया है. एक्सपर्ट और अन्य देशों को अनुभव को देखते हुए आज रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन होने जा रहा है. एक एक जीवन बचाना, मेरी, भारत सरकार की, राज्य सरकार औऱ नगर निकायों की प्राथमिकता है. इसलिए मेरी प्रार्थन है कि 21 दिन तक यानी 3 हफ्ते तक जहां हैं वहीं रहें. हेल्थ एक्सपर्ट की माने तो कोरोना वायरस की साइकिल तोड़ना बहुत जरूरी है. अगर ये 21 दिन नहीं संभले तो कई परिवार हमेशा के लिए तबाह हो जाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि यह बात मैं प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं आपके परिवार के सदस्य के तौर पर कह रहा हूं. आज आपके दरवाजे पर लक्ष्मण रेखा खींच दी गई है. घर से बाहर पड़ने वाला एक कदम कोरोना जैसी बीमारी को घर लेकर आ सकता है...