TikTok Viral Video: पुलिस के डंडों से बचने के लिए शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़, ऐसे घूम रहा खुलकर

देश में लॉकडाउन के बीच टिकटॉक (TikTok) पर ही एक शख्स ने पुलिस की लाठियों से बचने के लिए गजब का आइडिया निकाला. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

TikTok Viral Video: पुलिस के डंडों से बचने के लिए शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़, ऐसे घूम रहा खुलकर

पुलिस के डंडों से बचने के लिए इस शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. ऐसे में लोग टिकटॉक (TikTok) के जरिए टाइम पास कर रहे हैं. पुलिस एक तरफ जहां बाहर फालतू घूम रहे लोगों पर कार्रवाई कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोग टिकटॉक के जरिए लोगों को पुलिस द्वारा लाठियां खाने वाले वीडियो का आनंद ले रहे हैं. लेकिन टिकटॉक (TikTok) पर ही एक शख्स ने पुलिस की लाठियों से बचने के लिए गजब का आइडिया निकाला. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

एक लड़के ने अपना टिकटॉक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लड़के ने एक बोर्ड को अपने गले में लटकाए हुए है. जिसमें लिखा है, ''कृप्या लाठी चार्ज न करें... राशन लेने जा रहा हूं''.

वहीं इसी लड़के का आप दूसरा वीडियो देखेंगे तो उसमें यह राशन लेकर अपनी स्कूटी पर बैठा नजर आ रहा है और गले में बोर्ड लटकाए हुए हैं, तभी दूसरा व्यक्ति पूछता है तुम राशन लेकर आ गए तो यह लड़का बोलता है हां.

देखें TikTok Viral Video:

@ravi_k143

Come##back##home##safly##indian

♬ original sound  - Ravi_k143

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी तो जरूर छूट जाएगी. 
बताते चले कि कोरोनावायरस के इस खौफ से भरे माहौल में सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. कई वीडियो ऐसे हैं जिसे देखने के बाद आपके अंदर डर का बढ़ेगा तो कई ऐसे वीडियो भी हैं जो आपको कुछ देर के लिए खुशी देगी. गौरतलब है कि कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है. भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच चुकी हैं वहीं इस बीमारी से अबतक 16 लोगों की मौत हो चुकी है.
Ravi_k143 on TikTok
Come#back#home#safly#indian
tiktok.com