TikTok यूजर ने लॉकडाउन में मेट्रो के अंदर किया ऐसा मजाक, Video देख गुस्साए लोग, बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'

एक टिकटॉक (Tiktok) स्टार प्रैंक (Prank) करने के चक्कर में सोशल मीडिया (Social Media) पर खुद ट्रोल हो गया है.

TikTok यूजर ने लॉकडाउन में मेट्रो के अंदर किया ऐसा मजाक, Video देख गुस्साए लोग, बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'

TikTok यूजर ने लॉकडाउन में मेट्रो के अंदर किया ऐसा मजाक

एक टिकटॉक (Tiktok) स्टार प्रैंक (Prank) करने के चक्कर में सोशल मीडिया (Social Media) पर खुद ट्रोल हो गया. इस टिकटॉक स्टार की 30 लाख से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. सिर्फ इतना ही नहीं यह प्रैंक के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. हाल ही में इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें इस टिकटॉक स्टार ने न्यूयॉर्क के सिटी सबवे में लोगों के साथ प्रैंक करने के चक्कर में दूध और खाने के सामान से भरे डब्बे को चलती मेट्रो में गिरा दिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने गुस्से वाला रिएक्शन दिया.

आपको बता दें कि इस टिकटॉक स्टार का नाम जोश पोपकिन है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी के कर्मचारियों के लिए बेहद अपमानजनक है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, जिसने यह गंदगी कि थी उसे ही इसे साफ करना चाहिए था. एक ने लिखा लॉकडाउन के बीच काम कर रहे मजदूरों का अपमान है.

आपको बता दें कि जोश पोपकिन ने दो दिन पहले अपने टिकटॉक अकाउंट से दो वीडियो शेयर किया था. जिसे अबतक 30 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. लेकिन लोगों के रिएक्शन को देखकर यह बात साफ हो जा रही है कि लोगों को यह वीडियो देखकर काफी गुस्सा आया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या लॉकडाउन के दौरान पब्लिक प्लेस में यह प्रैंक जरूरी था?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को वायरल होने के बाद 'न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इसपर रिएक्शन दिया है. नया नियम: लॉकडाउन के दौरान काम कर रहे मजदूरों के साथ प्रैंक करना और गंदगी को साफ करवाना.

यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटों के अंदर ही वायरल हो गया. इस वीडियो को अबतक 50 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर हजारों ऐसे कमेंट आए हैं, जो इस टिकटॉक स्टार की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं.