TikTok Viral Video: महिला ने ऐसे उड़ाया कुत्ते को हवा में, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

टिकटॉक (TikTok) पर एक महिला ने बड़े ही शानदार तरीके से गुब्बारे के जरिए कुत्ते को हवा में उड़ा ('Flying' Dog) दिया. ये वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब धूम मचा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

TikTok Viral Video: महिला ने ऐसे उड़ाया कुत्ते को हवा में, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

महिला ने ऐसे उड़ाया कुत्ते को हवा में, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

आपने कितनी बार टीवी शो या फिल्म में किसी को हीलियम के गुब्बारे के साथ उड़ता देखा है? या गुब्बारे फटने पर धरती पर गिरता? शायद बहुत बार, आपने कार्टून में भी ऐसा सीन देखा होगा. लेकिन टिकटॉक (TikTok) पर एक महिला ने बड़े ही शानदार तरीके से गुब्बारे के जरिए कुत्ते को हवा में उड़ा ('Flying' Dog) दिया. ये वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब धूम मचा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

1 अप्रैल को Peter Da Poodle नाम के टिकटॉक पेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते के पीठ पर कई गुब्बारे लगे हुए हैं और महिला ने उसको गॉगल पहनाया है. जैसे ही महिला कुत्ते से हाथ उठाती है तो कुत्ता धीरे-धीरे ऊपर की तरफ जाने लगता है. इस वीडियो को देखकर आप भी पहली बार अपनी आंखों पर विश्वास नहीं करेंगे. 

देखें Video:

@peterdapoodle

Do you believe your eyes? ##dogsoftiktok##viral

♬ you would not believe your eyes - mr.mealtica

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 19 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 30 लाख से ज्यादा लाइक्स और 34 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो के अब तक 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''ये मेरा टिकटॉक का सबसे शानदार वीडियो है. पहली बार मैंने ऐसा कुछ देखा है.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''इस वीडियो को देखकर मैं अभी भी हंस रही हूं. मेरे आंसू तक निकल आए हैं.''