NDTV Khabar

होटल के किचन में लड़की ने बनाया ऐसा TikTok वीडियो, मालिक ने कर दिया Fire, देखें Viral Video

टिकटॉक वीडियो को वायरल (TikTok Viral Video) करने के चक्कर में एक लड़की को अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा. लड़की ने टिकटॉक के जरिए मशहूर फूड चेन पनेरा ब्रेड का पर्दाफाश कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होटल के किचन में लड़की ने बनाया ऐसा TikTok वीडियो, मालिक ने कर दिया Fire, देखें Viral Video

होटल के किचन में लड़की ने बनाया ऐसा TikTok वीडियो, निकाला जॉब से...

टिकटॉक वीडियो को वायरल (TikTok Viral Video) करने के चक्कर में एक लड़की को अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा. लड़की ने टिकटॉक के जरिए मशहूर फूड चेन पनेरा ब्रेड का पर्दाफाश कर दिया. उसने वीडियो के जरिए बताया कि पनेरा में कैसे चीज़ डालकर मैकरोनी बनाई जाती है. वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने उसको जॉब से निकाल दिया है.

ये भी पढ़ें: शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को पिलाई BEER, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

उन्होंने ट्वीट किया, ''इस वीडियो के कारण मुझे जॉब से निकाल दिया गया है.'' इस महिला का नाम ब्रियाना रामिरेज़ है. ऊबर ने इस वीडियो को ट्वीट किया और बताया कि इस तरह पनेरा मैकरोनी चीज़ बनाता है. इस पर ब्रियाना का रिप्लाई आया है.

ये भी पढ़ें: 'माता सीता' बनी छोटी बच्ची ने ढोल पर किया खूबसूरत डांस, देखें Viral Video


देखें VIDEO:

18 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रियाना पनेरा के किचन में खड़ी हैं और मैकरोनी चीज का एक फ्रोजन बैग उठाती हैं और उबलते पानी में डाल देती हैं. कुछ देर बाद वो बैग को खोलकर प्लेट में डालकर सर्व कर देती हैं. कुछ ही सेंकड में बने इस मैकरोनी चीज को सर्व करने के बाद वो थम्‍स अप कर कहती हैं कि झटपट बनकर तैयार.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: सफारी कर रहे लोगों को देख शेर को आया गुस्सा, शिकार के लिए पीछे लगा दी दौड़, देखें VIDEO

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कंपनी की खूब आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मैंने मैकरोनी चीज एक बार खाया था. खाने के बाद मेरे गले में प्लास्टिक अटक गया था. मैं अब बता सकती हूं कि वो इसी बैग का हिस्सा था.'' ब्रियाना ने बताया कि लोकल न्यूज चैनल में वीडियो दिखाने के बाद उन्हें जॉब से निकाल दिया गया. लोग ब्रियाना की खूब तारीफ कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement