TikTok Viral Video: शख्स ने कुकर में डाल दी पटाखे की लड़ी, ढक्कन बंद कर लगाई आग, तो हुआ ऐसा...

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. एक शख्स ने कूकर के अंदर हजार पटाखे की लड़ (Pressure Cooker-Bomb Experiment) लगा दी. बंद करके उसने कूकर में आग लगा दी. 

TikTok Viral Video: शख्स ने कुकर में डाल दी पटाखे की लड़ी, ढक्कन बंद कर लगाई आग, तो हुआ ऐसा...

शख्स ने कुकर में डाल दी पटाखे की लड़ी, आग लगाई तो हुआ ऐसा... देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर अजीबोगरीब वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. टिकटॉक पर कई ऐसे क्रिएटर्स हैं, जो फेमस होने के लिए मजेदार एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. एक शख्स ने कूकर के अंदर हजार पटाखे की लड़ (Pressure Cooker-Bomb Experiment) लगा दी. बंद करके उसने कूकर में आग लगा दी. 

इस वीडियो को दो पार्ट में बनाया गया है. लोगों ने देखना चाहा कि अगर कूकर में पटाखा रखकर जलाने में क्या होता है. दूसरे पार्ट में दिखाया गया कि पटाखे में आग लगते ही कूकर तेजी से उड़ गया. इसका स्लो मोशन वीडियो भी दिखाया गया है. टिकटॉक पर इस वीडियो को @Hanzala_1344 द्वारा शेयर किया गया है.

देखें TikTok Viral Video:

@hanzala_1344

##handwashchallenge##tranding##foryou##hanzalapatel##indian##viral##love##covid19##coronavirus

♬ original sound - hanzala Patel

@hanzala_1344

##handwashchallenge##tranding##foryou##hanzalapatel##viral##indian##love##covid19##coronavirus##police

♬ original sound - hanzala Patel

पहले पार्ट को 15.4 मिलियन व्यूज मिले हैं, साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. वहीं दूसरे पार्ट को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. साथ ही 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस क्रिएटर ने कूकर के अलावा गोंद और पानी के साथ एक्सपेरिमेंट किया. फिर अंडे और एसिड के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. हनजाला पटेल ने टिकटॉक पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साथ ही उनके वीडियो के 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अन्य खबरें