आउट करने के बाद जमीन पर लेटकर ऐसा करने लगा गेंदबाज, देखकर हंस पड़ा बल्लेबाज... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: नॉर्दर्स के गेंदबाज रिवाल्डो मूनसामी (Rivaldo Moonsamy) ने बल्लेबाज नोनलेला यिखा (Nonelela Yikha) के पैड्स पर बॉल फेंकी और जमकर अपील की. अंपायर ने आउट करार दिया तो  मूनसामी जमीन पर लेट गए और अनोखे अंदाज में जश्न मनाने लगे.

आउट करने के बाद जमीन पर लेटकर ऐसा करने लगा गेंदबाज, देखकर हंस पड़ा बल्लेबाज... देखें Viral Video

आउट करने के बाद जमीन पर लेटकर ऐसा करने लगा गेंदबाज, देखकर हंस पड़ा बल्लेबाज...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहे हैं. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. टिकटॉक पर गेंदबाज का जश्न का वीडियो वायरल हो रहा है. टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो के पीछे 'गर्मी' सॉन्ग (Garmi Song) जोड़ दिया. जिस वजह से इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो को जनवरी का है, लेकिन टिकटॉक पर इसे अब शेयर किया गया है. 29 जनवरी को प्रोविनशियल कप (Provincial Cup) में नॉर्दर्न्स और बॉर्डर (Northerns Vs Border) के बीच मुकाबला हुआ था. 

मैच के दौरान कमेंटेटर ने कहा- 'हर भारतीय को आनी चाहिए हिन्दी', मचा बवाल, लोग बोले- 'आप कौन होते हैं...' देखें Video

मुकाबले में नॉर्दर्स के गेंदबाज रिवाल्डो मूनसामी (Rivaldo Moonsamy) ने बल्लेबाज नोनलेला यिखा (Nonelela Yikha) के पैड्स पर बॉल फेंकी और जमकर अपील की. अंपायर ने आउट करार दिया तो  मूनसामी जमीन पर लेट गए और अनोखे अंदाज में जश्न मनाने लगे. जिसको देखकर नॉन-स्टाइक पर खड़ा बल्लेबाज भी हंस पड़ा. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Pulwama Attack में शहीद का बेटा बना 'क्रिकेटर', सहवाग ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'सौभाग्यशाली हूं कि...'

देखें Video:

@jr.shreyasbaikar_

hayy garmi #cricket#lol

♬ original sound - jr.shreyasbaikar_060

रिवाल्डो मूनसामी पार्ट टाइम गेंदबाज है. उनको यकीन नहीं था कि वो आसानी से विकेट हासिल कर लेंगे. जैसे ही बल्लेबाज आउट हुआ तो वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और अनोखे अंदाज में जश्न मनाने लगे. टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com