TikTok Viral Video: लड़की बनकर Lockdown देखने सड़क पर आया शख्स, पुलिस ने किया फिर ऐसा...

TikTok Viral Video: कोरोनावायरस (CoronaVirus Lockdown) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. वीडियो टिकटॉक पर वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें शख्स लड़की के कपड़े पहनकर घूमने निकल गया.

TikTok Viral Video: लड़की बनकर Lockdown देखने सड़क पर आया शख्स, पुलिस ने किया फिर ऐसा...

TikTok Viral Video: लड़की के कपड़े पहनकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा और किया ऐसा...

TikTok Viral Video: कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) कर दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने लोगों से आग्रह किया है कि वो घर पर ही रहें. लेकिन कुछ लोग बाहर निकलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. सरकार ने पुलिस को उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. ऐसे में पुलिस भी एक्शन में है. लेकिन लोग फिर भी बाहर निकलकर उल्लंघन कर रहे हैं. एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें शख्स लड़की के कपड़े पहनकर घूमने निकल गया.

वीडियो पंजाब का बताया जा रहा है, देखा जा सकता है कि गाड़ी की पीछे की सीट पर शख्स लड़की के कपड़े पहनकर बैठा है. जैसे ही पुलिस देखती है कि पीछे बैठा लड़की नहीं, लड़का है तो वो मास्क उतारने को कहते हैं. वो दुपट्टा उतारकर मास्क निकलता है तो पुलिस देखकर हैरान रह जाती है. वीडियो पर लिखा है, ''पंजाब पुलिस ने बसंती के भेष में गब्बर को पकड़ा.'' 

देखें VIDEO:

@ambigurjarofficial

##LifebuoyKarona##funny##funnyvideos##police##viralvideo##viral##duet##foryou##comedy##tiktok##tiktokindia##foryoupage

♬ original sound - Ambi Gurjar

इस वीडियो को अम्बी गुर्जर नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब हजार कमेंट्स आ चुके हैं. 

देश में कोरनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके ंसंक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com