TikTok Viral Video: रामायण में भगवान राम गए वनवास तो रोने लगी महिला, बेटी बोली- 'मम्मी क्या कर रही हो ये...'

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें भगवान राम (Lord Ram) जब वनवास (Vanvas) को निकले तो महिला के आंखों में आंसू आ गए. मां के आंखों में आंसू देखकर लड़की हैरान रह गई. 

TikTok Viral Video: रामायण में भगवान राम गए वनवास तो रोने लगी महिला, बेटी बोली- 'मम्मी क्या कर रही हो ये...'

रामायण में भगवान राम गए वनवास तो रोने लगी महिला.

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया है. ऐसे में दूरदर्शन पर रामायण (Ramayana) का फिर प्रसारण किया जा रहा है. लोग रामायण को पंसद कर रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, जिसमें भगवान राम (Lord Ram) जब वनवास (Vanvas) को निकले तो महिला के आंखों में आंसू आ गए. मां के आंखों में आंसू देखकर लड़की हैरान रह गई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार घर में बैठकर रामायण देखते रहे हैं. सीरीयल में भगवान राम को वनवास में जाता देख महिला रोने लगती है, बेटी मां को देखकर हैरान रह जाती है और कहती है, ''मम्मी क्या कर रही हो... आप जा रहे हो क्या वनवास पर, रो क्यों रहे हो...'' टिकटॉक पर इस वीडियो को जाग्रति नाम की क्रिएटर ने पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''आज का रामायण का एपिसोड किस-किसने देखा. कौन-कौन मेरी मां की तरह रोया.'' 

देखें Video:

@jagratijadoun4

ajj ka ramayan ka episode kis kis n dekha or kn kn roya mere maa to bht roiii....##ramayan##ramayanepisode##mom##family

♬ original sound Jagrati Jadoun

इस वीडियो के अब तक 1.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. घरों में बंद लोगों की जिंदगी को आसान बनाने के लिए बीआर चोपड़ा के 'महाभारत', 'ब्‍योमकेश बक्‍शी', 'शक्तिमान' और 'सर्कस' जैसे कई टीवी धारावाहिकों का फिर से प्रसारण किया जा रहा है.

मंगलवार को प्रसारित हुए रामायण के एपिसोड में दिखाया गया कि रानी कैकेयी ने अपी दासी मंथरा से बात करने के बाद राजा दशरथ से दो वचन मांगे. फलस्‍वरूप राम को 14 वर्षों के वनवास पर भेजा जाना तय हो गया. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वयरल हो रहा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com