आर. अश्विन ने अजीबोगरीब तरह से डाली स्पिन, छक्का मारने जा रहा बल्लेबाज भी देखता रह गया - देखें TiKTok Video

रविचंद्रन अश्विन (Ravinchandran Ashwin) शानदार स्पिन के लिए जाने जाते हैं. उनके एक्शन को भी खूब पसंद किया जाता है. लेकिन एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो तेज गेंदबाजी करते दिखे. टिकटॉक पर वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

आर. अश्विन ने अजीबोगरीब तरह से डाली स्पिन, छक्का मारने जा रहा बल्लेबाज भी देखता रह गया - देखें TiKTok Video

अश्विन ने अजीबोगरीब तरह से डाली स्पिन, छक्का मारने जा रहा बल्लेबाज भी देखता रह गया

कोरोनावायरस (    CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) किया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. ऐसे में लोग घर पर ही सोशल मीडिया के जरिए अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कोरोना के चलते क्रिकेट मैच भी नहीं हो रहे हैं ऐसे में फैन्स खेल को काफी मिस रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग क्रिकेट के मजेदार मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं. टिकटॉक पर लोग क्रिकेट के मजेदार मोमेंट्स शेयर कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (Ravinchandran Ashwin) अपनी शानदार स्पिन के लिए जाने जाते हैं. उनके एक्शन को भी खूब पसंद किया जाता है. लेकिन एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो तेज गेंदबाजी करते दिखे. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

रविचंद्रन अश्विन अचानक अपना बॉलिंग स्टाइल चेंज करते हैं और तेज भागते हुए बॉल डालते हैं. बल्लेबाज छक्का मारने के लिए खड़ा रहता है. अश्विन का बॉलिंग एक्शन देखकर बल्लेबाज हैरान रह जाता है और छक्का मारने की बजाय लेग साइड पर शॉट खेल देता है और एक रन चुरा लेता है. उन्होंने स्पिन की जगह तेज गेंदबाजी कर डाली. खिलाड़ी भी देखकर हैरान रह जाते हैं. 

देखें TikTok Viral Video:

@gufranraja06

##ashwin sir Ka blowing style ##cricket##cricketlover##foryou##gufran06##handwashchallenge##viral##bowlingstyle

♬ original sound - kishan patel

इस वीडियो को गुफरान राजा नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है, जिसके अब तक 8 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 31,000 के पार पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,007 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 31,332 हो गई है.