गर्लफ्रेंड ने बनाया ऋषभ पंत का वीडियो तो छिप गए कंबल में, बाहर निकल किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते फिलहाल घर में हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

गर्लफ्रेंड ने बनाया ऋषभ पंत का वीडियो तो छिप गए कंबल में, बाहर निकल किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

गर्लफ्रेंड ने बनाया ऋषभ पंत का वीडियो तो छिप गए कंबल में और फिर... देखें Viral Video

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते फिलहाल घर में हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे में वो घर पर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को मोटिवेट कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनकी हर फोटो खूब वायरल होती है. इस बार उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. ईशा नेगी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने पंत के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो कैमरे के सामने शर्माते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा नेगी वीडियो बनाना शुरू करती हैं तो पंत कंबल के अंदर छिप जाते हैं, फिर वो बाहर निकलकर कैमरे की तरफ देखने लगते हैं. बता दें, पंत टिकटॉक पर नहीं हैं, लेकिन ईशा नेगी ने उनको अपने टिकटॉक वीडियो में कैप्चर कर लिया. ईशा नेगी ने हालही में टिकटॉक पर अपना अकाउंट बनाया है. वो भी कोरोनावायरस के चलते अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. 

देखें Video:

@ishanegi_20

Surprise surprise surprise! 😂

♬ Surprise Attack - TikTok Original

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1397 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार रात ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउऩ 14 अप्रैल तक जारी रहेगा.