लड़की ने Strawberries में से निकाले इतना सारे कीड़े, नमक के पानी में डाले तो ऐसे निकले बाहर... देखें Video

अगर आप स्टॉबेरी (Strawberry) को पसंद करते हैं तो ये वीडियो आपकी आंखें खोल सकता है. वायरल टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) में लड़की ने स्ट्रॉबेरी को नमक के पानी में डाले तो उसमें कीड़े रेंगते हुए नजर आए.

लड़की ने Strawberries में से निकाले इतना सारे कीड़े, नमक के पानी में डाले तो ऐसे निकले बाहर... देखें Video

लड़की ने Strawberries में से निकाले इतना सारे कीड़े, देखें Viral Video

अगर आप स्टॉबेरी (Strawberry) को पसंद करते हैं तो ये वीडियो आपकी आंखें खोल सकता है. वायरल टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) में लड़की ने स्ट्रॉबेरी को नमक के पानी में डाले तो उसमें कीड़े रेंगते हुए नजर आए. इस वीडियो के जरिए यूजर ने बताया कि स्ट्रॉबेरी को लाते ही खाना ठीक नहीं है. उसको कम से कम 30 मिनट तक नमक के पानी में रकना जरूरी होता है. वीडियो में दिखाया गया है कि 30 मिनट तक नमक के पानी में रहने के बाद स्ट्रॉबेरी में से कैसे कीड़े बाहर निकलते हुए दिखे. 

टिकटॉक यूजर सेलेस्टे रेडक्लिफ ने एक वीडियो में बताया कि अगर आप स्ट्रॉबेरी को पानी और नमक में धोते हैं, तो सभी कीड़े बाहर आ जाएंगे. इस वीडियो के अब तक 2.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. वीडियो में स्ट्रॉबेरी में से कीड़े को रेगते देखा गया. 

देखें TikTok Viral Video:

@selesteradcliffe

GROSS IT WAS JUMPING!!!!! BRB CRYING ##fyp##xyzcba##GROSS

♬ original sound - babyadrianne

बज़फीड की पत्रकार क्रिस्टा टोरेस ने भी इस पद्धति को आजमाया और परिणाम देखकर उनके होश उड़ गए. अपनी रिस्क पर इस वीडियो को देखें...

@callmekristatorres

WAIT FOR IT... Still trying to think happy thoughts today. ##fyp##foryou##strawberrieswithbugs##bugsinstrawberries##rednoseday##got2bhome

♬ original sound - callmekristatorres

बोज़फ़ीड न्यूज़ के लिए अपनी रिपोर्ट में टॉरेस ने कहा, "बीज के साथ कीड़े मिल जाते हैं और उनमें से रेंगने लगते हैं." एक टिकटॉक यूजर एक कदम आगे चला गया और कीड़े को देखने के लिए एक माइक्रोस्कोप के नीचे स्ट्रॉबेरी डाल दिए. जिसमें देखा जा सकता है कि नीचे डालते समय फल की सतह पर दिखाई देने वाले छोटे कीड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

@thatnatchats

y'all better WASH your strawberries ‼️ Comment what I should look at next! ##fyp##foryou##science

♬ Don't Start Now - Dua Lipa

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'स्टॉबेरी मेरा पसंदीदा फल है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद अब मैं कभी स्टॉबेरी नहीं खाउंगी.'