TikTok Viral Video: स्पाइडरमैन ने ढोल पर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- 'पाकिस्तान में कैसे जिंदगी जी रहा है...'

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो छाए हुए हैं. स्पाइडरमैन (Spider Man) की कॉस्ट्यूम पहनकर लड़के ने ढोल पर जबरदस्त डांस किया. इस वीडियो को पाकिस्तान (Pakistan) का बताया जा रहा है.

TikTok Viral Video: स्पाइडरमैन ने ढोल पर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- 'पाकिस्तान में कैसे जिंदगी जी रहा है...'

पाकिस्तान में ऐसा हुआ 'स्पाइडरमैन' का हाल, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो छाए हुए हैं. कार्टून कैरेक्टर स्पाइडरमैन (Spider Man) को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. स्पाइडरमैन (Spider Man) की कॉस्ट्यूम पहनकर लड़के ने ढोल पर जबरदस्त डांस किया. इस वीडियो को पाकिस्तान (Pakistan) का बताया जा रहा है. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. इस टिकटॉक वीडियो को फेसबुक पर 'मीम्स मीम्स' पेज पर शेयर किया गया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

अचानक सड़क पर आए गए इतने सारे शेर, कार के पास पहुंचे और फिर... देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि थीम पार्क में ढोल पर मिक्‍की और मिनी माउस के साथ स्पाइडरमैन ठुमके लगाता है. स्पाइडरमैन का डांस देख मिकी एंड मिनी भी साइड हो जाते हैं. स्पाइडरमैन ढोल पर जबरदस्त डांस करता है और लोग उसको देखने आ जाते हैं. इस वीडियो को पाकिस्तान का बताया जा रहा है. फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ''पाकिस्तान में स्पाइडरमैन की ऐसी जिंदगी.''

रॉयल फैमिली पर Fevicol ने किया मजेदार Tweet, बोले- 'कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाते...'

देखें Video:

फेसबुक पर इस वीडियो को 19 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 10 हजार से ज्यादा शेयर्स और 5 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. लोग स्पाइडरमैन के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

कुत्ते के बच्चों को बचाने के लिए सांपों से भरे कुएं में उतर गया पुलिस अफसर, लोग बोले- ''आपने तो...''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''बेचारे मिक्‍की और मिनी को भी डांस में शामिल होना पड़ गया.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''शानदार ठुमके देखकर अच्छा लगा कि देसी स्पाइडरमैन अपने डांस से लोगों और बच्चों को एंटरटेन कर रहा है.''