5 इंच के अंगूठे को दिखाकर Tiktok स्टार बना ये लड़का, लोग हैरान... देखें VIDEO

TikTok ने फिर हमें एक स्टार दिया है. मैसाचुसेट्स के वेस्टपोर्ट के एक स्टूडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल होने का कारण सिंगिंग या एक्टिंग नहीं, बल्कि 5 इंच का अंगूठा है.

5 इंच के अंगूठे को दिखाकर Tiktok स्टार बना ये लड़का, लोग हैरान... देखें VIDEO

लड़के के 5 इंच के अंगूठे को देख हैरान रह गए लोग.

TikTok ने फिर हमें एक स्टार दिया है. मैसाचुसेट्स के वेस्टपोर्ट के एक स्टूडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल होने का कारण सिंगिंग या एक्टिंग नहीं, बल्कि 5 इंच का अंगूठा है. जी हां, इस स्टूडेंट का अंगूठा 5 इंच का है. जो उन्होंने टिकटॉक के जरिए दुनिया को दिखाया है. इस स्टूडेंट का नाम जैकब पीना है, जो अपने लंबे अंगूठे के कारण सुर्खियों में आ गया है. उसकी बाकी उंगलियां आम लोगों की तरह हैं, लेकिन अंगूठा काफी बढ़ा है. 

TikTok Top 10: जब अंकल ने 'जूली-जूली' गाने पर यूं मटकाई कमर, Viral हो गया Video

अंगूठे की वजह से जैकब पीना के टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पीना के अंगूठे की चौड़ाई A5 पेपर जितना है. ऊंचाई कोक के केन जितनी है. लंबाई बॉलपेन जितना है. Daily Mail की खबर के मुताबिक, 20 वर्षीय जैकब को भी नहीं पता कि उनका अंगूठा इतना लंबा क्यों है. उनका कहना है कि उनको भी अजीब सा लगता है. 

UPSC की तैयारी में बिज़ी रहता था पति, पत्नी को आया गुस्सा और उठा लिया ये कदम...

उनके अंगूठे को देखने के बाद लोग उन्हें एलियन कह रहे हैं. लेकिन जैकब ने हेटर्स को इग्नोर किया और पॉजीटिव होकर टिकटॉक वीडियो बनाते हैं. कुछ लोग उनके अंगूठे को देखकर हैरान हैं. जैकब ने कहा- 'जब लोग मेरे अंगूठे को देखते हैं तो वो हैरान रह जाते हैं. वो अपने अंगूठे को मेरे अंगूठे से नापते हैं. मुझे बहुत अच्छा लगता है.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com