TikTok Viral Video: भूखे शेर को दूर से दिखा हिरण, जैसे ही लगाई दौड़ तो हुआ ऐसा, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

TikTok पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो पसंद किए जा रहे हैं, जो टॉप ट्रेंड पर बने हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शेर हिरण के शिकार के लिए दौड़ लगाता है. लेकिन जैसे ही हिरण देखता है तो वो दौड़ लगाना शुरू कर देता है.

TikTok Viral Video: भूखे शेर को दूर से दिखा हिरण, जैसे ही लगाई दौड़ तो हुआ ऐसा, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

शेर शिकार करने आया तो हिरण ने किया कुछ ऐसा, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो.

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो पसंद किए जा रहे हैं, जो टॉप ट्रेंड पर बने हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शेर हिरण के शिकार के लिए दौड़ लगाता है. लेकिन जैसे ही हिरण देखता है तो वो दौड़ लगाना शुरू कर देता है. वो शेर को दौड़ा-दौड़ाकर इतना थका देता है कि शेर रुक जाता है और हिरण दौड़ लगाते हुए दूर भाग जाता है. इसके अलावा टिकटॉक पर नैंसी मोमोलैंड को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके हर वीडियो को मिलियन व्यूज मिल रहे हैं. बता दें, नैंसी मोमोलैंड अमेरिकन-साउथ कोरियन सिंगर हैं. लोगों को उनकी क्यूटनेस खूब पसंद आ रही है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...


TikTok Top 5 Viral Videos


1. शेर शिकार करने आया तो हिरण ने किया कुछ ऐसा: टिकटॉक पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. एक शेर हिरण के शिकार के लिए दौड़ लगाता है. लेकिन जैसे ही हिरण देखता है तो वो दौड़ लगाना शुरू कर देता है. वो शेर को दौड़ा-दौड़ाकर इतना थका देता है कि शेर रुक जाता है और हिरण दौड़ लगाते हुए दूर भाग जाता है.

@alinkfilm

Even the best hunter may sometimes be truly despised

♬ original sound - Link

2. टिकटॉक पर छाई नैंसी मोमोलैंड: टिकटॉक पर नैंसी मोमोलैंड को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके हर वीडियो को मिलियन व्यूज मिल रहे हैं. बता दें, नैंसी मोमोलैंड अमेरिकन-साउथ कोरियन सिंगर हैं. लोगों को उनकी क्यूटनेस खूब पसंद आ रही है.

@skazahar24

Nancy momoland#please#likе#please#comment#please#vines

♬ original sound - nancy momoland

3. लड़की ने झट-पट बनाए तिल के लड्डू: मकर सक्रांति पर तिल के लड्डू खाए जाते हैं. इस मौके पर लड़की ने एक शानदार ट्रिक से तिल के लड्डू बनाए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

@gunmun07

#punekar#tiktokindia#gunmun07

♬ original sound - Jessika gupta

4. अंकल ने बजाया शंख तो कुत्ते भी चीखने लगा: ये फनी वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. अंकल ने जैसे ही शंख बजाया तो पास में खड़ा कुत्ता भी चिल्लाने लगा.

@kuldipkumar625

♬ original sound - @kuldip999

5. पत्नी दे रही थी काम लेकिन पति मोबाइल पर था बिजी और फिर: पत्नी पति को काम दे रही थी, लेकिन वो मोबाइल पर इतना बिजी था कि उसने काम नहीं किया. पत्नी ने गुस्से में आकर उसके फोन को टेप लगाकर चेहरे से च‍िपका द‍िया.

@armaan_malik9

Phone ko jaruri mat samjho #BestFaceForward#tiktoktraditions#familyfitness#tiktokindia#orignalsound#funnyvideos#comedyvideoskritikamalik_9

♬ original sound - Family Fitnes
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com