NDTV Khabar

TikTok Top 5: टीचर ने मारा थप्पड़ तो बच्चों ने निकाल दी कार की हवा, देखें Viral Video

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Trending Videos) कर रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इन वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok Top 5: टीचर ने मारा थप्पड़ तो बच्चों ने निकाल दी कार की हवा, देखें Viral Video

टीचर ने मारा थप्पड़ तो बच्चों ने निकाल दी कार की हवा, देखें Viral Video

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Trending Videos) कर रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इन वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टूडेंट्स स्कूल में शरारत करते दिख रहे हैं. वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पबजी गेम में एक प्लेयर तीन खिलाड़ियों को बड़े ही जबरदस्त अंदाज में मारा. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो... 

TikTok Top 5 Viral Video

1. टीचर ने मारा थप्पड़ तो बच्चों ने निकाल दी कार की हवा: ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल के स्टूडेंट्स कार की हवा निकालते दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि टीचर के थप्पड़ मारने पर स्टूडेंट ने ऐसा किया.


2. पबजी में ऐसे किया तीन लोगों को नॉक आउट: पबजी गेम को खूब पसंद किया जाता है. टिकटॉक पर गेम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्लेयर बड़े ही शानदार अंदाज में तीन खिलाड़ियों को नॉक आउट करता है.

3. टिकटॉक स्टार रियाज का हुआ ऐसा स्वागत: टिकटॉक स्टार रियाज को काफी पसंद किया जाता है. वो जहां जाते हैं उनका शानदार स्वागत किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रियाज का फूलों से स्वागत किया जा रहा है.

4. हरियाणवी गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस: इस वीडियो में दो लड़कियां हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. देखें ये शानदार वीडियो...

5. पढ़ाई के वक्त क्यों याद आती है फोन की: इस वीडियो में टिकटॉक स्टार सलोनी बता रही हैं कि पढ़ाई के वक्त बार-बार मोबाइल की याद क्यों आती है.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement