लड़के ने तरबूज रखकर जलाया अनार, जलते ही हुआ ऐसा... 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया Video

रबूज (Watermelon) और अनार (Pomogranate) की भिड़ंत वाला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा दी है. अब आप सोचेंगे कि आखिर हम इसे अनार और तरबूज की भिंड़त क्यो कह रहे हैं? तो चलिए आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) में ऐसा है क्या.

लड़के ने तरबूज रखकर जलाया अनार, जलते ही हुआ ऐसा... 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया Video

लड़के ने तरबूज रखकर जलाया अनार

तरबूज (Watermelon) और अनार (Pomogranate) की भिड़ंत वाला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा दी है. अब आप सोचेंगे कि आखिर हम इसे अनार और तरबूज की भिंड़त क्यो कह रहे हैं? तो चलिए आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) में ऐसा है क्या. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक अनार पटाखा को जलाकर उसके ऊपर तरबूज रख दिया जाता है. और फिर धीरे-धीरे यह अनार पटाखा अपने आग से तरबूज में छेद कर देता है. सिर्फ इतना ही नहीं अनार के ऊपर तरबूज से ढ़कने के कारण चारों तरफ धुंआ फैल जाता है. आपको बता दें कि इस वीडियो में अनार, तरबूज पर भारी पड़ता है.

इस टिकटॉक वीडियो को अंकित नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो के व्यूज 1 करोड़ के पास पहुंच गई. सिर्फ इतना ही नहीं अब तक इस वीडियो पर 200 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.
 

@ankit_.47

WATERMELON VS ANNAR

♬ original sound - ankit_.47

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Disclaimer: इस वीडियो को भूल से भी अपने घर पर करने की कोशिश न करें. क्योंकि एक छोटी सी गलती से आप जख्मी भी हो सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि ऐसे एक्सपेरिमेंट, खास एक्सपर्ट की देखरेख में किये जाते हैं.