लड़की ने मिनटों में बनाए ब्रेड के गुलाब जामुन, TikTok पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

TikTok पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां महिला ने ब्रेड से झटपट गुलाब जामुन (Gulab Jamun) बनाए. टिकटॉक यूजर ने ब्रेड और दूध से गुलाब जामुन बना डाले. मां बेटी और किचन नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है.

लड़की ने मिनटों में बनाए ब्रेड के गुलाब जामुन, TikTok पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

लड़की ने मिनटों में बनाए ब्रेड के गुलाब जामुन, देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत को 17 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. ऐसे में लोग बाहर के खाने को बहुत मिस कर रहे हैं. मीठा खाने के शौकीन मिठाई की दुकान के खुलने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो घर पर ही रहकर बाहर जैसी मिठाई बना रहे हैं, वो भी कुछ ही मिनटों में. टिकटॉक (TikTok) पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां महिला ने ब्रेड से झटपट गुलाब जामुन (Gulab Jamun) बनाए. 

टिकटॉक यूजर ने ब्रेड और दूध से गुलाब जामुन बना डाले. गुलाब जामुन बनाने के लिए खोया, कनडेंस्ड मिल्क या मिल्क पाउंडर का इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने कुछ ही मिनटों में गुलाब जामुन बना लिया.

मां बेटी और किचन नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ब्रेड को काटकर उसमें दूध डालती हैं. फिर चीनी से चाशनी बनाती हैं. ब्रेड को गोल-गोल करके तेल में तलती हैं और चाशनी में डाल देती है. उन्होंने कुछ ही देर में गुलाब जामुन बना लिया.

देखें TikTok Viral Video:

@yasminali77

#####

♬ DIL DOOBA - AMITABH BACHCHAN,AKSHAY KUMAR,AISHWARYA RAI,AJAY DEVGAN

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इतने पसंद किया गया कि अब तक इसको 76 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. साथ ही 3.8 मिलियन लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं.