TikTok Top 5: दुल्हन ने पहनाई वरमाला तो दोस्तों ने किया दूल्हे का ऐसा हाल, देखें मजेदार VIDEO

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. शादी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दोस्तों ने वरमाला के समय दूल्हे के साथ मजाक किया. दुल्हन ने जैसे ही वरमाला पहनाई तो दोस्तों ने उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया.

TikTok Top 5: दुल्हन ने पहनाई वरमाला तो दोस्तों ने किया दूल्हे का ऐसा हाल, देखें मजेदार VIDEO

दुल्हन ने पहनाई वरमाला तो दोस्तों ने किया दूल्हे का ऐसा हाल.

TikTok Viral Videos: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. पिछले कई दिनों से शादी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दोस्तों ने वरमाला के समय दूल्हे के साथ मजाक किया. दुल्हन ने जैसे ही वरमाला पहनाई तो दोस्तों ने उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया. वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के नागिन गाने पर धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. वरमाला के समय दोस्तों ने की दूल्हे की ऐसी हालत: पिछले कई दिनों से शादी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दोस्तों ने वरमाला के समय दूल्हे के साथ मजाक किया. दुल्हन ने जैसे ही वरमाला पहनाई तो दोस्तों ने उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया. 

2. बेटे ने माता-पिता के लिए बनवाया ऐसा टैटू: टिकटॉक पर इस वीडियो की खूब तारीफ हो रही है. लड़के ने अपने माता-पिता के लिए हाथ में एक स्पेशल टैटू बनवाया. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

3. नागिन सॉन्ग पर लड़कों ने किया धमाकेदार डांस: नागिन डांस पर चार लड़कों ने धमाकेदार अंदाज में डांस किया, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इन लड़कों के मूव्स खूब पसंद कर रहे हैं.

4. मोहम्मद रफी के गाने पर लड़की का शानदार लिप सिंक: मोहम्मद रफी के गानों को आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस वीडियो में लड़की उनके गाने 'मैंने पूछा चांद से...' पर लिप सिंक कर रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

5. दो मिनट में ऐसे बनाए चाउमीन: आपने दो मिनट में मैगी तो बनाए होगी. लेकिन क्या आपने 2 मिनट में चाउमीन बनाई है, वो भी निंजा स्टाइल में... देखिए इस वीडियो में शख्स ने कितनी जल्दी चाउमीन बनाई...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com