TikTok Top 5: तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे से आए तैमूर और... देखें VIDEO

TikTok Top 5: रोज की तरह आज भी टिकटॉक पर कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Top Videos) कर रहे हैं. तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. वीडयो दोनों टीचर से योग सीख रहे हैं.

TikTok Top 5: तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे से आए तैमूर और... देखें VIDEO

तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे से आया तैमूर और...

TikTok Top 5: रोज की तरह आज भी टिकटॉक पर कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Top Videos) कर रहे हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. वीडयो दोनों टीचर से योग सीख रहे हैं. टीचर लक्ष्य को योग सिखा रहे होते हैं, तभी पीछे से तैमूर आते हैं और टीचर के गले लग जाते हैं. पीछे करीना कपूर बैठी नजर आ रही हैं. टिकटॉक पर एक बच्चे का भी वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वो ट्रेन के अंदर शानदार अंदाज में गाना गा रहा है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...
 

TikTok Top 5 Viral Videos

1. तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे आया तैमूर और...: ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर योग सीख रहे थे. पीछे से तैमूर आया और टीचर के गले लग गया.

2. बच्चे ने ट्रेन के अंदर शानदार अंदाज में गाया गाना: ट्रेन के अंदर एक बच्चे का वीडियो छाया हुआ है. देखा जा सकता है कि बच्चा ‘याराना' फिल्म का गाना “तेरा जैसा यार कहां…” गा रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

3. रिद्धिमान साहा का 'सुपरमैन' कैच टिकटॉक पर वायरल: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट में रिद्धिमान साहा का एक कैच काफी वायरल हुआ. उन्होंने चार बार हवा में उछालकर गेंद को लपका. ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है.

4. अनोखे अंदाज में आउट हुई महिला क्रिकेटर: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच विमेन वनडे मैच खेला गया. जिसमें न्यूजीलैंड की बल्लेबाज ने सामने की तरफ शॉट खेला लेकिन दूसरी तरफ खड़ी बल्लेबाज की वजह से कैच आउट हो गईं. देखें ये वीडियो...

5. शख्स ने मांगी माचिस तो मिला ऐसा करारा जवाब: सिगरेट पीने वालों के पास माचिस या लाइटर नहीं होता तो वो पास में खड़े शख्स से मांगते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शख्स ने दूसरे व्यक्ति से जैसे ही पूछा- 'माचिस है क्या...' देखें उन्होंने क्या जवाब दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com