Viral Video बनाने के लिए शख्स ने रेलवे ट्रेक पर रख दिया गैस सिलेंडर, पुलिस ने किया फिर ऐसा

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स ने रविवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया. रेलवे ट्रेक्स का गलत तरीके से फायदा उठाने के कारण उसे गिरफ्तार किया गया.

Viral Video बनाने के लिए शख्स ने रेलवे ट्रेक पर रख दिया गैस सिलेंडर, पुलिस ने किया फिर ऐसा

Viral Video बनाने के लिए शख्स ने रेलवे ट्रेक पर रख दिया गैस सिलेंडर

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स ने रविवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया. रेलवे ट्रेक्स का गलत तरीके से फायदा उठाने के कारण उसे गिरफ्तार किया गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तारी की गई. रामीरेड्डी नाम के शख्स ने खिलौने, पटाखे और गैस सिलेंडर रखकर वायरल वीडियो बनाने की कोशिश की.

चचेरे भाई के साथ भागकर शादी करना चाहती थी नाबालिग लड़की, पंचायत में किया ऐसा हाल

उसने इन सभी चीजों को ट्रेन के ऊपर से निकाला और उसकी रिकॉर्डिंग की. उन्होंने सभी वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया. हैदराबाद के आरपीएफ कर्मचारी नरसिम्हा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को देखा और ट्विटर पर रेलवे पुलिस को शिकायत की. 

Anand Mahindra को शख्स ने लिखा- 'सर, कार गिफ्ट कर दो...', जवाब मिला- CHUTZPAH

रामीरेड्डी ने कहा- 'मुझे यूट्यूब बहुत पसंद है. मैं रोजाना वीडियो देखता रहता हूं. मुझे इस प्रकार के वीडियो मुझे बहुत प्रभावित करते हैं. मैंने कई ऐसे वीडियो देखें हैं, जिसमें लोग ट्रेक के ऊपर सामान रखकर वीडियो शूट करते हैं. मैं उन सभी को देखकर प्रभावित हुआ और ऐसा ही वीडियो बनाने का सोचा. इस सभी वीडियो पर लाख से ज्यादा व्यूज आते हैं. मुझे नहीं पता था कि ये जुर्म है. मुझे अब जाकर पता चला है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गर्भवती महिला के घर बधाई लेने पहुंचे किन्नर, नहीं दिए 21 हजार तो अंदर घुसकर किया ये हाल

पुलिस के मुताबिक, रामीरेड्डी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसको रिमांड पर भेज दिया गया है.