Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा, वायरल हुई फोटो

मेक्सिको के Tlaxcala शहर के एक स्कूल में टीचर ने चीटिंग रोकने के लिए स्टूडेंट्स के सिर पर गत्ते का बक्सा रख दिया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा, वायरल हुई फोटो

Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा.

मेक्सिको के Tlaxcala शहर के एक स्कूल में टीचर ने चीटिंग रोकने के लिए स्टूडेंट्स के सिर पर गत्ते का बक्सा रख दिया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस घटना के बाद बच्चों के माता-पिता गुस्से में हैं. उन्होंने स्कूल से नैतिकता और मूल्यों के आधार पर टीचर लुईस जुआरेज रेक्सिस को बरखास्त करने की मांग रखी है. ये वही टीचर हैं, जिन्होंने चीटिंग रोकने के लिए स्टूडेंट्स के सिर पर कार्डबोर्ड रख दिया था. 

कैमरे को देख गुस्सा गई बकरी, कैमरामैन पर सींघ से ऐस किया हमला, देखें VIDEO

एक पिता ने इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें बच्चे बॉक्स के अंदर सिर रखकर बैठे हैं और पेपर लिख रहे हैं. The Sun के मुताबिक, उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'मुझे उम्मीद है कि शहर के बच्चों पर इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मैं चाहता हूं कि इसे बर्खास्त किया जाए और ऐसी घटना फिर कभी न हो.'

ढाबे वाले ने बनाया खाने का 180 रुपये बिल, मांगा हिसाब तो मालिक ने किया ऐसा हाल

काफी हंगामा होने के बाद स्कूल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि बच्चोंके मनोवैज्ञानिक विकास के लिए ये एक एक्सरसाइज थी.  Ladbible के मुताबिक, स्कूल ने बताया कि छात्रों ने इस बात की सहमति दी थी. जिसके बाद ये एक्सरसाइज हुई.

इस रेस्तरां में जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिल रही है 370 रुपये की छूट, मिलती है 'मोदी जी 56 इंच थाली'

2018 में अलजीरिया के एक स्कूल ने चीटिंग रोकने के लिए डिप्लोमा परीक्षा रखी थी. जिसके लिए भी खूब बवाल मचा था.