Salman Khan से शादी करने के लिए मुंबई पहुंची लड़की, घर के बाहर जाकर किया ऐसा

सलमान खान (Salman Khan) की शादी का सभी फैन्स को बेसबरी से इंतजार है. किसी को नहीं पता कि बॉलीवुड सुपरस्टार की शादी कब होगी.

Salman Khan से शादी करने के लिए मुंबई पहुंची लड़की, घर के बाहर जाकर किया ऐसा

सलमान से शादी के लिये मुंबई पहुंची युवती.

सलमान खान (Salman Khan) की शादी का सभी फैन्स को बेसबरी से इंतजार है. किसी को नहीं पता कि बॉलीवुड सुपरस्टार की शादी कब होगी. लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैन्स चाहते हैं कि जल्द सलमान शादी करें. जहां-जहां वो जाते हैं लोगों का यही सवाल होता है कि सलमान शादी कब करेंगे? सलमान भी मजाक-मजाक में बात टाल देते हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सलमान खान से शादी करने के लिए एक लड़की उत्तराखंड से मुंबई पहुंच गई. बता दें, कुछ ही दिन में Bigg Boss 12 शुरू होने वाला है. जिसका फैन्स को काफी इंतजार है. 

सलमान को विदेश यात्रा के लिए हर बार इजाजत लेने की जरूरत नहीं, कोर्ट ने अनुरोध स्वीकारा

मानसिक रूप से परेशान एक युवती ‘बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से शादी रचाने की इच्छा लिये’’ मुंबई पहुंच गयी. हालांकि पुलिस ने उत्तराखंड की रहने वाली युवती को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 24 वर्षीय युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी. मुंबई पहुंचने पर वह बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची. सलमान खान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं. हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने बिग बॉस लॉन्च पर Boat से मारी एंट्री, इन कंटेस्टेंट्स का होगा मुकाबला

बाद में कुछ लोगों ने उसे ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को सूचित किया. सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच करायी. बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com