तमिल गीत पर बच्ची ने किया धमाकेदार डांस और फिर जोश में आकर ज़मीन पर पटक दिया TV - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस करती एक बच्ची (Toddler Dancing) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. उत्साही बच्चे ने 2018 की तमिल फिल्म लक्ष्मी (Lakshmi) के सॉन्ग मोरक्का (Morrakka) पर डांस किया. यह गाना उनके टीवी पर चल रहा था.

तमिल गीत पर बच्ची ने किया धमाकेदार डांस और फिर जोश में आकर ज़मीन पर पटक दिया TV - देखें Video

तमिल गीत पर बच्ची ने किया ऐसा जोशीला डांस, ज़मीन पर पटक दिया TV - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस करती एक बच्ची (Toddler Dancing) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. टीवी पर तमिल गाना चल रहा था. सुनते ही बच्ची ने डांस करना शुरू कर दिया. परिवार का सदस्य ही पीछे बैठकर रिकॉर्ड कर रहा था. ट्विटर पर इस वीडियो को कावेरी नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

उत्साही बच्चे ने 2018 की तमिल फिल्म लक्ष्मी (Lakshmi) के सॉन्ग मोरक्का (Morrakka) पर डांस किया. यह गाना उनके टीवी पर चल रहा था. उन्होंने टीवी सेट के सामने खड़े होकर पूरी भावना के साथ डांस किया. गाने पर युवा एक्ट्रेस दित्या भंडे (Ditya Bhande) ने परफॉर्म किया था. गाने के एक सीन में दित्या एक बस के अंदर डांस करती है और बस की हथकड़ी को पकड़कर वो हाई-ऑक्टेन डांस करती है. बच्ची भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करती है. वो डांस करते हुए मेज के ऊपर रखी टीवी के पास जाती है और उसको नीचे गिरा देती है.

उसके माता-पिता तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. बच्ची घटना में बच निकली थी. टीवी उसके ऊपर गिरती, तो बड़ा हादसा हो सकता था.

देखें Video:

यहां देखें लक्ष्मी के उस गाने का वीडियो जिस पर बच्चा नाच रहा था:

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने चिंता व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, 'टीवी सेट को दीवार पर लगा होना चाहिए. यह बहुत डरावना था.' लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com