NDTV Khabar

TOP 5 Memes: सीएम योगी से अनुष्का शर्मा तक, साल 2018 में सोशल मीडिया पर जब ऐसे उड़ा इन हस्तियों का मजाक

साल 2018 खत्म होने वाला है. हर साल की तरह ये साल भी उतार-चढ़ाव भरा रहा. इस साल कई ऐसी घटनाएं हुई जिस पर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा.

541 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 Memes: सीएम योगी से अनुष्का शर्मा तक, साल 2018 में सोशल मीडिया पर जब ऐसे उड़ा इन हस्तियों का मजाक

साल 2018 खत्म होने वाला है. हर साल की तरह ये साल भी उतार-चढ़ाव भरा रहा. इस साल कई ऐसी घटनाएं हुई जिस पर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इससे नहीं बच सकीं. नेटफ्लिक्स में राधिका आप्टे की कई सीरीज और सलमान खान की फिल्म रेस-3 का डायलॉग. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इनका खूब मजाक उड़ाया. जिससे ये टॉप ट्रेंड में रहे. आइए देखते हैं 2018 के टॉप-5 मीम्स, जो ट्रेंड में रहे.

Flashback 2018: जब मूर्ति निर्माण और शहरों के नाम बदलकर विवादों मे घिरी सरकार

 


 

सीएम योगी आदित्यनाथ का #AajSeTumharaNaam
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) काफी चर्चा में रहे. योगी सरकार ने इलाहाबाद (Allahabad) का नाम बदलकर प्रयागराज (Prayagraj) करने का प्रस्ताव दिया. जिसके बाद उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया. उनके खूब मीम्स बनाए गए. ट्विटर पर #AajSeTumharaNaam टॉप ट्रेंड रहा. लोगों ने फोटोशॉप के जरिए कलाकारी करके सीएम योगी के मीम्स शेयर किए थे.

Flashback 2018: जब बिहार की सियासत में दोस्त बने दुश्मन और दुश्मन हो गए दोस्त

 

 

नेटफ्लिक्स भी लगातार 3 सीरीज करने के बाद लोगों ने उड़ाया राधिका आप्टे का मजाक
राधिका आप्टे ने ऑनलाइन प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बैक-टू-बैक तीन बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. 'लस्ट स्टोरी (Lust Stories)' में कालंदी, 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' में रॉ एजेंट अंजलि माथुर और गूल (Ghoul) में राधिका ने ऑडियंस का दिल जीता. नेटफ्लिक्स की पहली पसंद बनीं राधिका को जमकर ट्रोल भी किया गया.  सोशल मीडिया यूजर्स राधिका आप्टे और नेटफ्लिक्स को जय-वीरू की जोड़ी बताया.

2018 की झलकियां: हुए कई चमत्कार, 'डिजाइनर बेबी' और फेस ट्रांसप्लांट ने खींचा सबका ध्यान...

 

 

फिल्म सुई-धागा में अनुष्का की तस्वीर
फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaga)' के ट्रेलर में अनुष्का रोते हुए नजर आईं, साथ ही नीले रंग की साड़ी में उनके एक्सप्रेशन्स देखते ही बने. ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने अनुष्का के लुक को अलग-अलग जगह फिट कर, ढे़र सारे Memes बनाए. 

FLASHBACK2018: ये पांच क्रिकेटर शायद ही आपको अगले साल विश्व कप में खेलते दिखाई पड़ें

 

 

डेजी शाह के डायलॉग से मचा हंगामा
'रेस-3' के ट्रेलर में डेजी शाह का एक डायलॉग है, "आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस." इसको डेजी शाह ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में बोला है, और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब मजाक बन रहा है और डेजी शाह को ट्रोल किया गया. 

2018 में कहां-कहां दरकी PM नरेंद्र मोदी की दीवार : वे चुनाव, जो BJP ने गंवाए...

 

टिप्पणियां

 

'घर से निकलते ही..' पर खूब बने मीम्स
1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था 'पापा कहते है' जिसका गाना 'घर से निकलते ही' काफी फेमस हुआ था. उस गाने को फिर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने गया है. ये गाना फिर पॉपुलर हुआ. ट्विटर पर 'घर से निकलते ही' नाम से हैशटैग काफी वायरल हुआ. जिसको लेकर यूजर्स फनी ट्वीट्स कर बताया कि घर से निकलने के बाद आखिर होता क्या है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement