NDTV Khabar

कैब में पैसों से भरा बैग छोड़ गया था टूरिस्ट, ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा

थाईलैंड के बैंकॉक में एक कैब ड्राइवर ने ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ड्राइवर ने इमानदारी दिखाते हुए अमेरिकी टूरिस्ट को पैसों से भरा बैग वापिस कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैब में पैसों से भरा बैग छोड़ गया था टूरिस्ट, ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा

थाईलैंड के बैंकॉक में एक कैब ड्राइवर ने ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ड्राइवर ने इमानदारी दिखाते हुए अमेरिकी टूरिस्ट को पैसों से भरा बैग वापिस कर दिया. दरहसल वो अपना बैग कैब में छोड़कर चले गए थे. Daily Mail की खबर के मुताबिक, जेरी एलन हार्ट ने मंगलवार की सुबह बैंकॉक के सुवरनाभुमि एयरपोर्ट से टैक्सी ली. जैसे ही वो कैबी से उतरे तो बैग उठाना भूल गए. जिसमें 3 लाख से ज्यादा थाईलैंड करंसी रखे थे. बाद में हार्ट ने फ्लाइट कैंसिल कर दी और पुलिस को बताया कि वो बैग कैब में भूल गए हैं.

Zomato के डिलीवरी बॉय ने खोला पार्सल और किया ऐसा, देखें VIDEO


टिप्पणियां

कार की सफाई करते वक्त ड्राइवर वीराफोल क्लामसिरी को बैग मिला. 57 वर्षीय वीराफोल को कार के अंदर पैसों से भरा बैग मिला. पैसे मिलने के बाद वीराफोल ने लोकल पुलिस को रिपोर्ट किया. पुलिस ने ड्राइवर को वापस एयरपोर्ट जाने को कहा. जहां हार्ट पैसों का इंतजार कर रहे थे.

ऋषभ पंत पीछे खड़े होकर बल्लेबाज को कह रहे थे ऐसा, माइक पर रिकॉर्ड हुआ सबकुछ, देखें VIDEO


सुवरनाभूमि एयरपोर्ट ने तस्वीरें शेयर की हैं. लोग सोशल मीडिया पर ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहे हैं. डेली मेल से बात करते हुए मिस्टर हार्ट ने कहा- 'मैं टैक्सी ड्राइवर का शुक्रगुजार हूं. मैं छुट्टियों के लिए थाईलैंड कई बार आ चुका  हूं. मैं सोच रहा हूं कि रिटायर होने के बाद यहीं मूव कर जाउं. मैं यहां जरूर रहने के लिए आउंगा.' ड्राइवर की इमानदारी देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनको सम्मानित किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement