NDTV Khabar

VIDEO: बिना इंजन के दौड़ी ट्रेन, बाहर से चीखते दिखे लोग- चेन खीचो...

ट्रेन के अंदर करीब हजार पेसेंजर्स बैठे थे और बिना इंजन के ट्रेन दौड़ रही थी. 22 कोच बिना इंजन के दौड़ते रहे. बाहर से लोग यात्रियों को चेन खींचने के लिए कहते दिखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बिना इंजन के दौड़ी ट्रेन, बाहर से चीखते दिखे लोग- चेन खीचो...

अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन बिना इंजन के दौड़ी.

खास बातें

  1. अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन बिना इंजन के दौड़ी.
  2. इस घटना के बाद 7 कर्मचारियों को निलंबित किया गया.
  3. 10 किलोमीटर दौड़ने के बाद किसी तरह ट्रेन को रोका गया.
नई दिल्ली: ट्रेन के अंदर करीब हजार पेसेंजर्स बैठे थे और बिना इंजन के ट्रेन दौड़ रही थी. 22 कोच बिना इंजन के दौड़ते रहे. बाहर से लोग यात्रियों को चेन खींचने के लिए कहते दिखे. शनिवार को उड़ीसा के भुवनेश्वर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. स्टेशन पर ट्रेन के इंजन को चेंज किया जा रहा था. लेकिन जिस वक्त इंजन को हटाया गया उस वक्त चार्ज पर रहे शख्स ने ब्रेक नहीं लगाया. जिसकी वजह से ट्रेन अपने आप चल पड़ी. इस दौरान पटरी पर यदि कोई दूसरी ट्रेन आ रही होती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. 10 किलोमीटर दौड़ने के बाद किसी तरह ट्रेन को रोका गया. 

VIDEO: बिना इंजन के 10 किलोमीटर तक दौड़ी ट्रेन, अंदर अटकी रहीं यात्रियो की सांसें

ट्रेन का नाम था अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस. संबलपुर रेलवे डिविजन के इस स्टेशन पर रोककर दूसरी दिशा में ले जाने के लिए इंजन का छोर बदला जाता है. शनिवार रात 10 बजे तितलागढ़ स्टेशन पर इंजन बदलने की प्रक्रिया चल रही थी. जिसके बाद ये घटना हुई. तितलागढ़ उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर से 380 किलोमीटर दूर है. 

VIDEO: जलती कार में ड्राइवर को बचाने के लिए इस शख्स ने किया ऐसा

PTI की खबर के मुताबिक, सभी यात्री सुरक्षित हैं. किसी भी यात्री को कुछ नहीं हुआ जब केसिंगा की तरफ ट्रेन चल पड़ी थी. ईस्ट कोस्ट रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि 5 रेलकर्मियों को सुबह निलंबित कर दिया गया, जबकि दो रेलकर्मियों को इंजन से बोगियों को अलग करने के दौरान हुई लापरवाही के समय ही निलंबित कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि इंजन के तीन चालकों, मरम्मत करने वाले तीन कर्मचारियों और ऑपरेटिंग विभाग के दो कर्मचारियों को निलंबित किया गया है.

लड़की ने किया मैसेज- लेट आउंगी ऑफिस, बॉस ने दिया ऐसा रिप्लाई

टिप्पणियां
देखें वीडियो-


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement