NDTV Khabar

इंस्टाग्राम कपल ने ली सबसे 'Dangerous Kiss', लोगों ने ऐसे लताड़ा

अमेरिका के सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम पर कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने एसी फोटो क्लिक कराई, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. लोग उनकी तस्वीर को सबसे खतरनाक और मूर्ख बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंस्टाग्राम कपल ने ली सबसे 'Dangerous Kiss', लोगों ने ऐसे लताड़ा

अमेरिका के सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम पर कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने एसी फोटो क्लिक कराई, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. लोग उनकी तस्वीर को सबसे खतरनाक और मूर्ख बताया है. लेकिन पूल के नीचे एक और पूल था. जिससे उन्होंने सेफ रहने की बात रखी है. कोडी वर्कमैन ने बताया कि फोटो क्लिक करने के लिए उन्होंने जरूरी एहतियात बरती थी. पिछले मंगलवार को उन्होंने ये फोटो पोस्ट की. 

अटेंडेंस के दौरान टीचर ने लिया Mia Khalifa का नाम, उछल-उछलकर हंसने लगे स्टूडेंट्स, देखें VIDEO

अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में है, फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और कोडी उनको किस कर रहे हैं. कोडी पूल के अंदर हैं तो केली बाहर लटकी हुई हैं. Daily Mail की खबर के मुताबिक, ये फोटो Ubud के कयोन जंगल रिजॉर्ट में क्लिक की गई है. 

IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले- 'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO


फोटो ऑनलाइन आने के बाद कमेंट्स में लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. कई लोगों ने उनको अनलाइक कर लिया है. लोगों ने गैर-जिम्मेदार होने और नकल करने वालों को इस तस्वीर से दूर रहने के लिए कहा है. एक यूजर ने लिखा- 'सिर्फ एक फोटो के लिए आप लोगों ने जान जोखिम में डाल दी. बहुत गलत चीज है ये...'

शराब पीने के बाद बेटा करता था परिवार को परेशान, गुस्से में पिता ने उठाई कुल्हाड़ी और...

टिप्पणियां

Fox News से बात करते हुए दोनों ने कहा- 'वास्तविकता यह है कि हमने दो कारणों से सुरक्षित, स्थिर और आश्वस्त महसूस किया. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, नीचे एक और पूल था जिसे हमने क्रॉप किया है. दूसरा, हमने फोटो क्लिक करने के लिए काफी सोचा और सुरक्षा के लिहाज से फोटो को क्लिक किया.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement