लड़के ने शातिराना अंदाज़ में कार से चुराया बैग, ऐसे खोला दरवाज़ा और फिर... देखें CCTV Video

लड़के ने शातिर अंदाज में पार्क में खड़ी कार के अंदर से कीमती चीज (Thief Stole A Bag From Parked Car) चुराई. सोशल मीडिया (Social Media) पर सीसीटीवी वीडियो (CCTV Footage) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लड़के ने शातिराना अंदाज़ में कार से चुराया बैग, ऐसे खोला दरवाज़ा और फिर... देखें CCTV Video

लड़के ने शातिराना अंदाज़ में कार से चुराया बैग, वायरल हुआ यह Shocking Video

लड़के ने शातिर अंदाज में पार्क में खड़ी कार के अंदर से कीमती चीज (Thief Stole A Bag From Parked Car) चुराई. सोशल मीडिया (Social Media) पर सीसीटीवी वीडियो (CCTV Footage) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो की शुरुआत एक ड्राइवर को सड़क के किनारे अपनी कार पार्क करने और वाहन से बाहर निकलने से होती है. जैसे ड्राइवर कार को लॉक करने वाला होता है, वैसे ही ब्लैक जैकेट में एक युवक चुपचाप आता है और पीछे का दरवाजा खोल देता है और फिर वो वहां से गायब हो जाता है. 

इसी बीच, ड्राइवर बिना ध्यान दिए कि कार का पिछला दरवाजा खुला है. वो पार्किंग में गाड़ी लगाकर निकल जाता है. उसके चले जाने के कुछ मिनट बाद, चोर कार में वापस आता है. चारों ओर देखने के बाद वह अनलॉक दरवाजे के माध्यम से कार में स्लाइड करता है और बैकसीट में रखे लैपटॉप बैग के साथ दिखाई देता है.

देखें Video:

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सीसीटीवी फुटेज को कहां फिल्माया गया था, यह पहली बार दिसंबर में ऑनलाइन सामने आया था और तब से ऑनलाइन व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है. इसे कई फेसबुक और यूट्यूब पेजों पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को देखकर आप भी सावधानी बरतें. कार लॉक करते समय आप भी अपनी कार के चारों दरवाजों को चेक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "उसके लिए बदकिस्मती थी कि वहां सीसीटीवी था. लेकिन उसके लिए भाग्यशाली है कि उसने अपना स्मार्ट कदम उठाया.''