NDTV Khabar

कार को घसीट कर ले गया ट्रक, कार चालक चिल्लाता रहा और ड्राइवर को पता ही नहीं चला, देखें वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार को घसीट कर ले गया ट्रक, कार चालक चिल्लाता रहा और ड्राइवर को पता ही नहीं चला, देखें वीडियो

ट्रक ड्राइवर को इस बात की जरा भी भनक नहीं लगी कि उसके ट्रक में एक कार फंसी हुई है

खास बातें

  1. कैलिफोर्निया में एक ट्रक में 50,000 पाउंड गाजर से भरे कंटेनर लदे हुए थे
  2. लाइन बदलते हुए कार ट्रक में जा घुसी और वहीं फंस कर रह गई
  3. ट्रक कार को करीब एक मील यानी 1.6 किलोमीटर तक घसीट कर ले गया
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लंबा ट्रक एक कार को घसीट कर ले जा रहा है. हाईवे पर ट्रक में फंसी कार का ड्राइवर हाथ हिलाकर चिल्लाकर मदद मांगता रहा, लेकिन घटना से अंजान ट्रक ड्राइवर मस्ती से ट्रक को दौड़ाए चला जा रहा था. बाद में अन्य वाहनों ने ट्रक रुकवाकर कार चालक को सुरक्षित निकलवाया. यह घटना कैलिफोर्निया की है. 

लॉस एंजेलिस टाइम्स के मुताबिक, सैन बर्नार्डिनो काउंटी के हाईवे पर एक ट्रक 50 हज़ार पाउंड गाजरों को भर कर जा रहा था. हाईवे पर लाइन बदलने के दौरान एक कार इस ट्रक में जा घुसी और फंस गई. ट्रक करीब डेढ़ किलोमीटर तक कार को घसीट कर ले गया और ट्रक ड्राइवर को इसके बारे में कुछ पता ही नहीं चला. कार का दाहिना हिस्सा ट्रक में फंस कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. कार में फंसा ड्राइवर हाथ हिला-हिलाकर मदद की गुहार लगाता रहा. 



टिप्पणियां
पीछे से आ रही एक अन्य कार ने जब यह हाल देखा तो फंसी हुई कार के नजदीक पहुंचने पर कार चालक ने मदद के बारे में कहा. अन्य कार चालक ने अपनी स्पीड बढ़ाकर ट्रक को ओवरटेक किया और उसे रुकने का इशारा किया. तब कहीं जाकर ट्रक रुका. जब उसे इसके बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे ट्रक में कार फंसी होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 
सबसे अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई. 

19 अप्रैल को ब्रायन स्टीमके ने इसे अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. अब तक इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं और 6 मिलियन से अधिक लोग इसे देख चुके हैं. जो भी इसे देखता है एकबार तो उसे मुंह से निकलता ही है- Oh My God!


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement