रनवे से उतरकर समुद्र के पास गिरा 162 यात्रियों से भरा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

एक टर्किश पेसेंजर प्लेन रनवे से फिसलकर ब्लैक सी के पास जाकर गिर गया. पेगासस एयरलाइंस का विमान तुर्की के तटीय एयरपोर्ट के रनवे पर फिसल गया. इस प्लेन में 162 यात्री, दो पायलेट और 4 कैबिन क्रू मेंबर सवार थे.

रनवे से उतरकर समुद्र के पास गिरा 162 यात्रियों से भरा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

एक टर्किश पेसेंजर प्लेन रनवे से फिसलकर ब्लैक सी के पास जाकर गिर गया.

खास बातें

  • एक टर्किश पेसेंजर प्लेन रनवे से फिसलकर ब्लैक सी के पास जाकर गिर गया.
  • पेगासस एयरलाइंस का विमान तुर्की के तटीय एयरपोर्ट के रनवे पर फिसल गया.
  • प्लेन में 162 यात्री, दो पायलेट और 4 कैबिन क्रू मेंबर सवार थे.
नई दिल्ली:

एक टर्किश पेसेंजर प्लेन रनवे से फिसलकर ब्लैक सी के पास जाकर गिर गया. पेगासस एयरलाइंस का विमान तुर्की के तटीय एयरपोर्ट के रनवे पर फिसल गया. इस प्लेन में 162 यात्री, दो पायलेट और 4 कैबिन क्रू मेंबर सवार थे. जिनको सही सलामत बचा लिया गया है. ये घटना शनिवार की उत्तर-पूर्वी तुर्की के ट्रेब्जोन एयरपोर्ट पर घटी. पेगासस एयरलाइंस ने बयान में बताया कि बोइंग 737-800 एयरक्राफ्ट अंकारा से ट्रेब्जोन जा रहा था. लेकिन, इसके लैंड करते ही रनवे पर फिसलने की घटना सामने आई. 

पढ़ें- इस देश के Rich Kids के आगे फेल हैं अरब के शेख, पालते हैं शेर, सोते हैं नोटों की गड्डियों पर

पैसेंजर फातमा गोर्दू ने बताया कि हादसे के बाद 20 मिनट तक अंदर ही मदद के लिए रहना पड़ा. जिसके बाद पीछे के दरवाजे से बाहर निकलने के लिए कहा गया. उन्होंने बताया- ''जैसे ही प्लेन ने लैंड किया. लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. एयरक्राफ्ट काफी हिल रहा था फिर अचानक नीचे की तरफ गिरने लगा.''

एक ही कार से महिला के साथ हुआ दो बार हादसा, देखें ये Shocking Video

एक पेसेंजर युकसेल गोर्दू ने Daily Sabah को बताया- ''प्लेन में आग लग सकती थी या समुद्र में गिर सकता था. भगवान का शुक्र है कि ऐसा नहीं हुआ. मैं ये सोचकर ही दंग रह जाती हूं, अच्छा हुआ ऐसा नहीं हुआ.'' ट्रेब्जोन सरकार के अधिकारी यूसेल यावुज ने बताया- ''फिलहाल जांच चल रही है कि ये हादसा आखिर कैसे हुआ है.'' इस घटना की वजह से एयरपोर्ट को रविवार सुबह तक बंद किया गया था. सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

पढ़ें- हुआ ऐसा हादसा, हवा में उड़कर बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

देखें वीडियो-
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com