NDTV Khabar

छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, देखने वालों के उड़ गए होश, देखें खतरनाक VIDEO

तुर्की (Turkey) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तुर्की के उस्मानिया (Osmaniye) प्रांत में तेज तूफान आया. छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स. 41 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, देखने वालों के उड़ गए होश, देखें खतरनाक VIDEO

छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स.

तुर्की (Turkey) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तुर्की के उस्मानिया (Osmaniye) प्रांत में तेज तूफान आया. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई. सड़क के पास ही एक छतरी स्टेंड पर रखी हुई थी. जैसे ही तेज हवा चलने लगी तो छतरी स्टेंड के साथ ही हिलने लगी. जिसको रोकने के लिए शख्स उसके ऊपर चढ़ गया. कुछ देर के लिए तो स्टैंड वहीं रुका रहा. लेकिन कुछ सेकंड बाद ही हवा में उड़ गई. 

VIDEO: मजाक-मजाक में मारा था लड़की को ब्रिज से धक्का, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा की फूट-फूटकर रोने लगी

41 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. GoViral नाम के यूट्यूब पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है. कुछ ही घंटों में इस वीडियो के 10 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ये वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया था. 

इस एयरपोर्ट पर मिल रहा है 20 किलो सोना, करना होगा बस ये 'छोटा' सा काम, देखें VIDEO


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स की पहचान सादिक के रूप में हुई है. वो बिलकुल ठीक है. छतरी हवा में उड़ने के बाद सादिक घबरा गया था. उसको डर था कि ज्यादा ऊपर जाने के बाद वो गिर न जाए. कुछ लोग उसको बचाने आ गए. लेकिन काफी देर हो चुकी थी. 4 मीटर की ऊचाई पर जाने के बाद सादिक ने छलांग लगा दी. वो उस वक्त काफी डरा हुआ था. खबरों के मुताबिक उसको कोई चोट नहीं आई है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement