NDTV Khabar

लाइव शो में चैनल बंद होने की खबर पढ़ इमोशनल हुई टीवी एंकर, रोक नहीं पाई आंसू

इजराइल के टीवी चैनल वन की एंकर उस वक्त अपने आंसू नहीं रोक पाईं, जब लाइव शो के दौरान उन्हें पता चला कि चैनल बंद हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाइव शो में चैनल बंद होने की खबर पढ़ इमोशनल हुई टीवी एंकर, रोक नहीं पाई आंसू

49 सालों से टेलिकास्ट हो रहे इजराइली चैनल को अचानक बंद कर दिया गया.

नई दिल्ली: इजराइली टीवी एंकर उस वक्त अपने आंसू नहीं रोक पाई जब लाइव शो के दौरान उसे पता चला कि यह उसका आखिरी शो है. गेला एवन (Geula Even) नामक एंकर ने जैसे ही लाइव टेलिकास्ट के दौरान चैनल बंद होने की खबर पढ़ी, वह अपने आंसूओं को छिपा नहीं पाईं. 9 मई को चैनल वन के ऑफिशियल फेसबुक पर एंकर का 55 सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया था. वीडियो क्लिप को अब तक 350000 बार देखा और 1950 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

वीडियो क्लिप से साफ है कि एंकर चैनल बंद होने की खबर सुन हैरान रह गई थीं. वे कहती हैं, "हमें अभी ब्रेकिंग न्यूज मिली है कि संसद के बयान के मुताबिक आज रात हमारा आखिरी प्रोग्राम होगा. यह हमारा लास्ट प्रोग्राम है. तो आगे की बातें पढ़ना व्यर्थ होगा."



खबर पढ़ इमोशनल हुईं एंकर आगे कहती हैं, "अंत में सिर्फ इतना कहूंगी कि ऐसा होने पर कई लोगों की नौकरी चली जाएगी. उम्मीद करती हूं कि उन्हें नई नौकरी मिलेगी. सार्वजनिक प्रसारण को मजबूत होना चाहिए, फिर चाहे वह किसी भी प्रारूप में क्यों न हो."

टिप्पणियां
बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टेलिविजन चैनल के कर्मचारियों को जानकारी थी कि सरकार इजराइली राज्य की ब्रॉडकास्टिंग अथॉरिटी को बंद करने की प्लानिंग कर रही है. लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि यह इतने जल्दी बंद हो जाएगा. द टाइम्स ऑफ इजराइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कर्मचारियों ने सोचा था कि आखिरी प्रसारण 15 मई को होगा. दिन की आखिरी न्यूज उन्होंने राष्ट्रगान गाकर खत्म की. इनमें से कई लोग अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने राजनीतिक लड़ाई के बाद अचानक राज्य में प्रसारित होने वाले चैनल को बंद कर दिया. एक बयान में पीएम नेतन्याहू ने कहा कि, शटडाउन करने से नए संगठन बनाने में मदद मिलेगी. दूसरी ओर, चैनल के कर्मचारी और विपक्षी सांसद उनपर 'मीडिया को नियंत्रित' करने का आरोप लगा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement