चालान से बचने का 'खतरनाक फार्मूला', डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर बोला- 'अब कैसे काटोगे...' देखें VIDEO

एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. किसी को ये वीडियो फनी लग रहा है तो किसी को खतरनाक. 

चालान से बचने का 'खतरनाक फार्मूला', डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर बोला- 'अब कैसे काटोगे...' देखें VIDEO

चालान से बचने का 'खतरनाक फार्मूला'.

ट्रैफिक के नए नियम लागू हो चुके हैं. जिसके बाद नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन में है. किसी का लाखों में चालान कट रहा है तो किसी का इतना चालान कटा जिससे कम की तो गाड़ी की कीमत थी. लोगों में भी ट्रैफिक पुलिस से खौफ हो गया है. पॉल्यूशन कार्ड (PUC) के लिए लाइन लग रही है. लेकिन इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. किसी को ये वीडियो फनी लग रहा है तो किसी को खतरनाक. 

FB लाइव पर लोग कर रहे थे आत्महत्या, फेसबुक ने अब उठाया ये कदम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अनोखे अंदाज में गाड़ी चला रहा है. वो पीछे वाली सीट पर दोनों पैर एक तरफ करके बैठा है और गाड़ी आगे अपने आप चल रही है. इस खतरनाक स्टंट को टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया है.

TikTok Top 10: टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे', फैन्स बोले- 'स्वागत है भाईजान...' देखें VIDEO

देखें VIDEO:

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'बोलो है न स्टाइल, लेकिन चालान कैसे और किसका कटेगा?' लोग इसको सबसे खतरनाक स्टंट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'जब नीचे गिरेगा तो इसकी लाइफ का चालान कट जाएगा.' वहीं एक यूजर ने रूल समझाते हुए कहा- 'ये जनाब चालान से बच नहीं सकते पीछे बैठने वालों के लिए भी हेलमेट पहन ना जरूरी है.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com