Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

इस जोड़ी पर सवार हुआ 'गायकी का भूत', चर्च से लेकर ऑपरेशन थिएटर में गाने लगते हैं गाने!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे कि शायद अमेरिका दो लोगों पर इन दिनों गायकी का जुनून सवार है. जेम्स स्टाइल्स और हैरी स्टाइल्स की जोड़ी पर इन दिनों मानो गायकी का भूत सवार है.

ईमेल करें
टिप्पणियां
इस जोड़ी पर सवार हुआ 'गायकी का भूत', चर्च से लेकर ऑपरेशन थिएटर में गाने लगते हैं गाने!

हैरी स्टाइल्स अमेरिका के मशहूर टॉक शो 'द लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' के होस्ट भी हैं.

खास बातें

  1. जेम्स स्टाइल्स और हैरी स्टाइल्स की जोड़ी को है गायकी का शौक
  2. चर्च हो चाहे, ऑपरेशन थिएटर, कहीं भी गाने लगते हैं गाना
  3. इस जोड़ी के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली: जुनून शब्द तो अपने सुना ही होगा. जब इंसान पर किसी काम को लेकर जुनून सवार हो जाता है तो वह दिन रात, सोते-जागते हर समय उसी के बारे में सोचता रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे कि शायद अमेरिका दो लोगों पर इन दिनों गायकी का जुनून सवार है. जेम्स स्टाइल्स और हैरी स्टाइल्स की जोड़ी पर इन दिनों मानो गायकी का भूत सवार है. हैरी स्टाइल्स अमेरिका के मशहूर टॉक शो 'द लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' के होस्ट भी हैं. द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन (The Late Late Show with James Corden) के यूट्यूब पेज पर 17 मई को अपलोड किए गए नए वीडियो में जेम्स और हैरी ऑपरेशन थियेटर में जाते हैं, वहां मरीज को भूलकर वे गाना गाना लगते हैं. फिर चर्च जाते हैं, वहां ताबूत उठाते ही गाना शुरू कर देते हैं.

इसके बाद दोनों ऐसी इमारत में पहुंचते हैं, जहां उन्हें बम डिफ्यूज करना होता है. वे कहते हैं कि गाना नहीं गाएंगे, लेकिन खुद को रोक नहीं पाते. अगले ही पल इमारत धराशायी हो जाती है. जेम्स कॉर्डन अच्छे कॉमेडियन और एक्टर भी हैं, उनका यह वीडियो देखकर कोई भी हंस सकता है. इस वीडियो को तीन दिनों में 2.8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


मालूम हो कि जेम्स कॉर्डन अमेरिका के टीवी जगत के स्टार हैं. यही वजह है कि जेम्स को 2018 के ग्रैमी अवॉर्डस की मेजबानी का मौक दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल सीबीएस ने इस बात की घोषणा की है.

'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' के मेजबान ने इस साल पहली बार वार्षिक अवॉर्ड शो की मेजबानी की थी और वह एक बार फिर से 60वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की मेजबानी करेंगे. ग्रैमी अवॉर्ड्स का न्यूयॉर्क में आयोजन वर्ष 2003 के बाद होने जा रहा है. इससे पहले रैपर एल एल कूल जे ने पांच सालों तक शो की मेजबानी की थी और जे से पहले सात साल तक ग्रैमी अवॉर्डस का कोई मेजबान नहीं था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement