NDTV Khabar

जब 12 साल का लड़का दौड़ाने लगा बस, यात्रियों के फूले हाथ-पांव...

बताया जा रहा है कि 30 जुलाई को दक्षिण-पूर्वी चीन के गुआंगजो प्रांत में यात्रियों से भरी बस खड़ी थी. शायद चालक किसी काम से बस से बाहर था. तभी एक 12 साल का लड़का बस में घुसा और बस की ड्राइविंग सीट पर बैठकर ड्राइव करने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 12 साल का लड़का दौड़ाने लगा बस, यात्रियों के फूले हाथ-पांव...

चीन में नाबालिग लड़का बस चलाने लगा.

खास बातें

  1. सड़क पर यात्रियों से भरी बस खड़ी थी
  2. तभी एक 12 साल का लड़का आया और ड्राइविंग करने लगा
  3. पुलिस ने जैसे-तैसे 40 मिनट बाद बस को रोक पाई
नई दिल्ली : हमारे देश में अक्सर कहा जाता है कि नाबालिगों के ड्राइविंग करने के चलते ज्यादा हादसे होते हैं. इस बार पड़ोसी देश का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक 12 साल का लड़का बस चलाता दिख रहा है. लड़के की करतूत से बस में सवार सारे यात्रियों की जान में जान आ आ गई. बस में उस वक्त बच्चे भी थे, वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे लेकिन उस 12 साल के लड़के पर कोई असर नहीं हो रहा था. बस हिचकोले खा रही थी. उसमें सवार यात्रा इधर-उधर हो रहे थे, सभी के चेहरे पर डर साफ तौर से दिख रहा था. इस वीडियो को Radii China के यूट्यूब पेज पर 3 जुलाई को अपलोड किया गया है. 

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि 30 जुलाई को दक्षिण-पूर्वी चीन के गुआंगजो प्रांत में यात्रियों से भरी बस खड़ी थी. शायद चालक किसी काम से बस से बाहर था. तभी एक 12 साल का लड़का बस में घुसा और बस की ड्राइविंग सीट पर बैठकर ड्राइव करने लगा. बस में मौजूद लोग घबरा गए. वे बार-बार उसे बस रोकने की गुहार लगाते रहे पर वह नहीं माना. सड़क से गुजर रहे लोगों ने बच्चे को बस चलाता देख पुलिस को सूचना दी.


बस में जीपीएस लगा हुआ था, जिसकी मदद से पुलिस ने जैसे तैसे बस को रुकवाया. गनीमत रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. इस घटना का कई लोगों ने वीडियो बनाया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर बच्चा कौन है और वह बस की ड्राइविंग सीट पर कैसे पहुंच गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement