NDTV Khabar

लगी शर्त! 100 साल की जुड़वां बहनों का ये क्यूट फोटोशूट आपको कर देगा इमोश्नल...

फोटोग्राफर नियमित रूप से बुजुर्ग जोड़ों की तस्वीरें लेती रहती हैं. वह ऐसा युवा जोड़ों को प्रोत्साहित करने के लिए करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लगी शर्त! 100 साल की जुड़वां बहनों का ये क्यूट फोटोशूट आपको कर देगा इमोश्नल...
दो जुड़वां बहनें पिंक और ब्लू कलर की फ्रॉक्स पहन कर, हाथ में कैक लिए, चेहरे पर स्माइल के साथ फोटो शूट करवा रही हैं... मौका है उनके 100वें जन्मदिन का... जी हां, इस लाइन को दोबारा पढ़ लें- ''मौका है उनके 100वें जन्मदिन का...'' एबीसी न्यूज के अनुसार मारिया पिगंटन पॉन्टिन और पॉलीना पिगंटन पैन्डॉल्फी को ब्राजील के फोटोग्राफर कैमिला लाइमा ने इस मौके पर संपर्क किया और उनका एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट किया. 

फोटोग्राफर ने बताया कि वह नियमित रूप से बुजुर्ग जोड़ों की तस्वीरें लेती रहती हैं. वह ऐसा युवा जोड़ों को प्रोत्साहित करने के लिए करती हैं. उन्होंने तय किया कि वे इन जुड़वां बहनों को उनके इस खास मौके पर अपने कैमरे में कैद करेंगी. जैसे ही फोटोग्राफर ने दोनों बुजु्र्ग बहनों से संपर्क किया, तो वे इसके लिए तुरंत तैयार हो गईं. 

लाइमा ने गुड हाउसकीपिंग को बताया कि इससे पहले वे कभी किसी 100 साल की उम्र के बुजुर्ग से नहीं मिली थीं और वह भी जुड़वां. उन्होंने कहा कि मुझे उनके परिवार से संपर्क में आने का मौका मिला और मैंने उन्हें एक फोटोशूट गिफ्ट करने की बात कही.

टिप्पणियां
यह वाकई एक सुंदर फोटोशूट है. जिसमें दोनों बहनों ने मैचिंग कपड़े पहने हैं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 


फोटोग्राफर लाइमा की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक दोनों का जन्मदिन 24 है. वे दोनों 24 मई को सौ साल की हो जाएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement