NDTV Khabar

ट्विंकल खन्ना ने योगी आदित्यनाथ को दी गैस निकालने की सलाह, शिरीष कुंदर ने कहा था 'गुंडा'

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विंकल खन्ना ने योगी आदित्यनाथ को दी गैस निकालने की सलाह, शिरीष कुंदर ने कहा था 'गुंडा'

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने योगी आदित्यनाथ के कपड़ों पर भी किया था कमेंट.

खास बातें

  1. महिलाओं पर आधारित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं ट्विंकल खन्ना
  2. ट्विंकल खन्ना से आदित्यनाथ के महिलाओं पर दिए गए बयानों पर पूछी गई
  3. ट्विंकल ने कहा, योगी आदित्यनाथ ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की ओर से आपत्तिजनक टिप्पणी करने का सिलसिला नहीं थम रहा है. फिल्मकार शिरीष कुंदर की ओर से योगी आदित्यनाथ को 'गुंडा' कहे जाने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने यूपी के मुख्यमंत्री को पेट से गैस निकालने के लिए सलाह सुझाया है. ट्विंकल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. हालांकि कुछ लोगों ने ट्विंकल का समर्थन भी किया है. ट्विंकल खन्ना ने ये जवाब उस वक्त दिया जब उनसे एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ की ओर से महिलाओं पर दिए गए बयान पर सवाल पूछा गया था.

बताया जा रहा है कि ट्विंकल खन्ना दिल्ली में महिलाओं से जुड़ी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं. यहां उनसे योगी आदित्यनाथ और उनके महिलाओं पर दिए गए बयानों पर राय पूछी गई. इस पर ट्विंकल ने कहा कि उन्हें इस तरह के आसान करने चाहिए, जिससे गैस को निकालने में मदद मिलती हो. 

अक्षय कुमार की पत्नी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने तो ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा. 
 
मालूम हो कि ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा था, दीवारों के पेंट बनाने वाली कंपनी को आकर्षक केसरिया नाम के नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए. बता दें कि ट्विंकल, योगी आदित्यनाथ के कपड़ों की बात कर रही थीं जो सैफरन कलर पहनते हैं.

शिरीष कुंदर ने किया था योगी पर विवादित ट्वीट
 
योगी आदित्‍यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर फिल्मकार शिरीष कुंदर ने 21 मार्च को ट्वीट किया, 'अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए.' शिरीष कुंदर के इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन आए थे. इस ट्वीट पर विवाद बढ़ता देखकर शिरीष ने दूसरे ही दिन यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement