NDTV Khabar

'करवाचौथ व्रत का क्या फायदा, पुरुषों को लंबी उम्र की ज़रूरत नहीं', ट्विंकल खन्ना का दिलचस्प ट्वीट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करवाचौथ व्रत का क्या फायदा, पुरुषों को लंबी उम्र की ज़रूरत नहीं', ट्विंकल खन्ना का दिलचस्प ट्वीट

खास बातें

  1. करवाचौथ के मौके पर ट्विंकल के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
  2. ट्विंकल के ट्वीट से कई लोग हुए नाराज, पलटकर सवाल किए
  3. ट्विंकल ने भी आलोचकों को दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कुछ वक्त पहले अपनी किताब 'मिसेज़ फनी बोन्स' लिखने की वजह से और उसके बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहकर लगभग हमेशा चर्चा में रहने वाली पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने करवाचौथ के मौके पर फिर एक ट्वीट किया, जो उन्हें सुर्खियों में ले आया है... ट्विंकल के मुताबिक, करवाचौथ का व्रत रखने का कोई फायदा नहीं है...

दरअसल, बुधवार को करवाचौथ के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया, "आजकल 40 की उम्र तक आते-आते हो सकता है, आप दूसरी शादी करने जा रही हों, सो, व्रत रखने का क्या फायदा है... अब पुरुषों की इतनी लंबी उम्र की ज़रूरत ही नहीं है..."
 


'बॉलीवुड के खिलाड़ी' अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल के इस ट्वीट को पढ़कर लोगों ने पलटकर सवाल किए और पूछा, "क्या होगा, अगर यह (करवाचौथ का व्रत) काम करता हो, और वह (पति) इसीलिए मर जाए, क्योंकि आपने व्रत नहीं रखा... आशावाद और सकारात्मक सोच का अभाव है..."
 
हिन्दी फिल्म जगत के पहले सुपरस्टार कहलाने वाले दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना तथा अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की पुत्री ट्विंकल ने इस ट्वीट का भी ऐसा उत्तर दिया कि ट्वीट करने वाले साहब दोबारा कुछ नहीं कह पाए... ट्विंकल ने लिखा, "यह भी एक संभावना है, इसलिए मैंने लंबी उम्र के आंकड़े चेक किए... 100 देश ऐसे हैं, जहां पुरुष किसी के भी व्रत रखे बिना भारतीय पुरुषों से ज़्यादा जीते हैं..."
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement