NDTV Khabar

The Great Escape: आखि‍र कहां भागने में एक दूसरे की मदद कर रहे हैं ये जुड़वां बच्चे...

इन बच्चों का साहस और तेज दिमाग आपको इनका फैन बना देगा. दरअसल दोनों की रात के अंधेरे में नींद टूट जाती है और इसके बाद वे दोनों प्लानिंग करते हैं पालने से भाग जाने की... यूट्यूब पर शेयर किए गए इस छोटे से क्ल‍िप में दो छोटे-छोटे भाईयों कि 'द ग्रेट एस्केप' कहानी बयां हो रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Great Escape: आखि‍र कहां भागने में एक दूसरे की मदद कर रहे हैं ये जुड़वां बच्चे...

खास बातें

  1. इन बच्चों का यह वीडियो वायरल हो रहा है.
  2. वे दोनों प्लानिंग करते हैं पालने से भाग जाने की...
  3. दोनों बच्चों का यह कारनामा वाकई आपको हैरान कर देगा.

डबल ट्रबल! जुड़वां बच्चों का एक ऐसा कारनामा कैमरे में कैद किया गया है जिसे देखकर आपके होश उड़ सकते हैं. इन बच्चों का साहस और तेज दिमाग आपको इनका फैन बना देगा. दरअसल दोनों की रात के अंधेरे में नींद टूट जाती है और इसके बाद वे दोनों प्लानिंग करते हैं पालने से भाग जाने की... यूट्यूब पर शेयर किए गए इस छोटे से क्ल‍िप में दो छोटे-छोटे भाईयों की 'द ग्रेट एस्केप' कहानी बयां हो रही है...

इस क्ल‍िप में आप देख सकते हैं कि कैसे ये जुड़वां बच्चे ग्रेयसन और जुदाह अपने ही घर में पालने से बाहर निकलने के लिए जुगत और दिमाग लगाते हैं. यूएस के न्यू जर्सी में रहने वाले इन बच्चों का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों की यह हरकत बेबी कैम में कैद हो गई... 

पालने से भागने के इस काम में सबसे पहले ग्रेयसन बाहर निकलने की कोशि‍श करता है, लेकिन वह अकेले ऐसा कर पाने में सफल नहीं हो पाता तो अपने भाई को मदद के लिए तैयार करता है. 


एल्डर्स ने डेली मेल को बताया कि ग्रेयसन को बाहर निकलने में जो मदद जुहाद ने उसकी कि वह बहुत प्यारी है. उन्होंने कहा, जब भी मैं यह सोच कर चैन की सांस लेती हूं कि मेरे बच्चों को मैंने सुरक्षित रखा है, ये कुछ न कुछ ऐसा ही कर देते हैं. 

टिप्पणियां

एक नजर इस वीडियो पर- 


दोनों बच्चों का यह कारनामा वाकई आपको हैरान कर देगा. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement