NDTV Khabar

मां के पेट के अंदर हुई जुड़वे बच्चों की लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उसे काफी देखा जा रहा है और लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मां के पेट के अंदर जुड़वा बच्चों के बीच लड़ाई हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां के पेट के अंदर हुई जुड़वे बच्चों की लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उसे काफी देखा जा रहा है और लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मां के पेट के अंदर जुड़वा बच्चों के बीच लड़ाई हो गई. अल्ट्रासाउंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मामला चीन का है. जहां मां के पेट में दो बच्चियां लड़ाई कर बैठीं. दोनों को एक दूसरे पर मुक्के मारते देखा गया. पेट के अंदर ही दोनों ने लड़ाई शुरू कर दी. 

बेटी कर रही थी महंगा फोन खरीदने की जिद, मां ने गुस्से में डांटा तो कर लिया यह काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो पिछले साल चीन में शेयर किया गया था. महिला चार महीने की प्रेग्नेंट थी. वो ट्विंस बच्चों को जन्म देने वाली थी. पिछले साल यिनचुआन में एक क्लिनिक में उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराया था. ये वीडियो ट्विंस बच्चों के पिता टाओ ने शूट किया था. 

10 रुपये के लिए रेस्टोरेंट में बेटी को छोड़कर चला गया पिता... वायरल हुआ Shocking Video


पिता ने लोकल न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि 'अजन्मी बच्चियां बहुत देर तक अंदर ही एक दूसरे को मुक्के मारती रहीं.' ये वीडियो चीन में काफी वायरल हुआ. टाओ ने वीडियो एप Douyin में ये वीडियो शेयर किया था. ओरिजनल वीडियो के 2.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं और 80 हजार से ज्यादा कमेंट्स सोशल मीडिय पर आ चुके हैं. 

इस 12 साल की लड़की ने किया ऐसा काम, खुद की कमाई से जन्मदिन पर खरीदी BMW

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

अब बच्चों का जन्म हो चुका है. एक का नाम चेरी है और दूसरी बच्ची का नाम स्ट्रॉबेरी है. सोशल मीडिया पर अब भी ये वीडियो वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'ये अंदर लड़ रहे हैं... लेकिन बाहर आने के बाद ये एक-दूसरे को बहुत प्यार करेंगे.' उनके पिता टाओ ने बताया कि एक और अल्ट्रासाउंड में दोनों एक-दूसरे से गले मिल रही थीं. 

टाओ ने न्यूजपेपर से बात करते हुए कहा- 'बच्ची बहुत अच्छी हैं. दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं. जब भी उनकी मां मेडिकल टेस्ट के लिए जाती हैं तो वो एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं. जब वो बड़ी होंगी तो हमेशा साथ रहेंगी.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement